बॉलीवुड अभिनेत्री : परिणीति चोपड़ा का हिंदी सिनेमा में एक दशक पूरा, 2011 मे किया था बॉलीवुड डेब्यू

October 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा ने 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अभिनेत्री ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है। परिणीति ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, मुझे लगता है कि मेरा एक ड्रीम लॉन्च था। मेरा शानदार करियर रहा है। यह एक अद्भुत जीवन जैसा ही है। आपके पास उच्च और निम्न होना चाहिए। आपको सफलताएं और असफलताएं मिलनी हैं। खुशी और दर्द। आपको एक जीवन बनानाहै और आपके करियर में भी यही बात है।

Is Bollywood so desperate where Parineeti Chopra is an actress? - Quora

अभिनेत्री ने कहा, एक पूर्ण कैरियर के लिए, आपको इसके सभी पहलुओं को देखना चाहिए। कैमरे के सामने, कैमरे के पीछे, आपको हिट फिल्में, फ्लॉप फिल्में देखनी चाहिए, आपको असफलता देखनी चाहिए .. सभी प्रकार के अनुभव होने चाहिए। द गर्ल ऑन द ट्रेन, सायना और संदीप और पिंकी फरार जैसी एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देने वाली परिणीति इस बात से सहमत हैं । उन्होंने कहा, उस दृष्टिकोण से, जब से मैंने शुरूआत की है, तब से मुझे कई अलग-अलग अनुभव हुए हैं। यह अद्भुत रहा है। अगर मैं ऐसा नहीं होती तो मैं आज जैसी अभिनेत्री नहीं होती।

अब, परिणीति एनिमल का इंतजार कर रही हैं, जिसमें रणबीर कपूर हैं और वह नेपाल में सूरज बड़जात्या की उंचाई की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी हैं।

(आईएएनएस)