राघव चड्ढा से शादी नहीं करेंगी परिणीति चोपड़ा? क्या पुराना इंटरव्यू कर रहा है इसी तरफ इशारा, क्या है दोनों के साथ का सीक्रेट!

Parineetis old video going viral amid news of her marriage to politician Raghav Chadda
राघव चड्ढा से शादी नहीं करेंगी परिणीति चोपड़ा? क्या पुराना इंटरव्यू कर रहा है इसी तरफ इशारा, क्या है दोनों के साथ का सीक्रेट!
राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से शादी नहीं करेंगी परिणीति चोपड़ा? क्या पुराना इंटरव्यू कर रहा है इसी तरफ इशारा, क्या है दोनों के साथ का सीक्रेट!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। परिणीति पॉलिटिशियन राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। वहीं खबरे हैं कि,दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इन्हीं चर्चाओं के बीच परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में परिणीति साफ शब्दों में कहती नजर आ रही हैं कि, वे किसी भी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेंगी। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती परी
बता दें कि, एक्ट्रेस परिणीति का ये वीडियो उनकी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान रैपिड-फायर सेशन में परिणीति से पूछा गया था कि वह किसी सेलेब्रिटी का नाम बताएं जिससे वह शादी करना चाहेंगी। सबसे पहले परिणीति ने हॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर ब्रैड पिट का नाम लिया। फिर जब होस्ट ने कहा कि किसी पॉलिटिशियन से शादी करने पर क्या कहना है तो एक्ट्रेस ने तुरंत कहा था, "प्रॉब्लम ये है कि मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती, बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं लेकिन मैं कभी भी किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती।"

एक्ट्रेस को लाइफ पार्टनर में चाहिए ये तीन जरूरी क्वालिटी
परिणीति को अपने लाइफ पार्टनर में तीन जरूरी क्वालिटी बताने के लिए भी कहा गया था। इस पर एक्ट्रेस ने जोर देकर कहा था, "उसे फनी होना चाहिए, रियली में गुड स्मेल आनी चाहिए और उसे मेरी रिस्पेक्ट करनी चाहिए।" 

एयरपोर्ट पर साथ में हुए स्पॉट
रविवार को परिणीति और राघव चड्ढा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। परिणीति इस दौरान ब्लैक कलर की टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस में नजर आई थीं जिसके साथ उन्होंने व्हाइट शूट और चश्मा केरी किया था। वहीं राघव ने जींस के साथ खाकी शर्ट पहन रखी थी। कार की ओर चलते हुए, कपल ने पैपराजी को भी नोटिस किया लेकिन वे चुप रहे। लेकिन खबरे हैं कि, दोनों जल्द ही अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।  

Created On :   3 April 2023 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story