पावेल गुलाटी ने नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना के साथ काम करने का अपना अनुभव किया साझा

Pavail Gulati shares his experience of working with Neena Gupta, Rashmika Mandanna
पावेल गुलाटी ने नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना के साथ काम करने का अपना अनुभव किया साझा
बॉलीवुड पावेल गुलाटी ने नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना के साथ काम करने का अपना अनुभव किया साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म गुडबाय की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता पावेल गुलाटी ने फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता और दक्षिण की सनसनी रश्मिका मंदाना के साथ काम करने की बात कही है। फिल्म में पावेल गुलाटी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। वह पहली बार नीना और रश्मिका के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

नीना जी और रश्मिका सेट पर एक दंगा हैं, रश्मिका इतनी प्यारी है, और एक सुंदर मुस्कान और काम करने का एक प्यारा तरीका है, जब भी वह सेट पर आती थी तो वह सबके चेहरे पर मुस्कान लाती थी, क्योंकि वह हमेशा मुस्कुराती थी। उन्होंने आगे कहा, नीना जी ऊर्जा की आग का गोला हैं, मैं उनके साथ दिन भर बातें कर सकता हूं। उनकी कहानियां बहुत खूबसूरत हैं, उनके बगल में खड़ा होना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं उनके साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मैं चाहता हूं कि उनके साथ अधिक से अधिक काम करने के लिए, उनके पास क्या अद्भुत प्रतिभा है और वह एक अद्भुत इंसान भी है।

गुडबाय की कहानी एक परिवार के रूप में एक-दूसरे के साथ रहने के महत्व के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और एली अवराम भी हैं, जो 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story