comScore

पेंगुइन के निर्माता रिलीज से पहले विलेन के चेहरे से नहीं हटाएंगे मुखौटा

June 17th, 2020 19:31 IST
 पेंगुइन के निर्माता रिलीज से पहले विलेन के चेहरे से नहीं हटाएंगे मुखौटा

हाईलाइट

  • पेंगुइन के निर्माता रिलीज से पहले विलेन के चेहरे से नहीं हटाएंगे मुखौटा

चेन्नई, 17 जून (आईएएनएस)। दर्शकों को अब रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म पेंगुइन में खलनायक के मुखौटे के पीछे छिपे अभिनेता कौन हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म पेंगुइन के ट्रेलर ने रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों को इस रहस्य में उलझा दिया है कि फिल्म में खलनायक की भूमिका आखिर कौन निभा रहा है और जाहिर तौर पर केवल उन कुछ ही लोगों को इसकी जानकारी होगी, जो फिल्म बनाने की प्रक्रिया में शामिल रहे हैं।

फिल्म के नवोदित निर्देशक ईश्वर कार्तिक ने कहा, मैं रहस्य और रोमांच को बरकरार रखना चाहता था। क्रू के किसी भी सदस्य को यह पता नहीं था कि उस नकाब के पीछे विलेन कौन है। हम एक छोटी सी टीम के साथ शूटिंग कर रहे थे और कम लोगों के साथ उस सस्पेंस को बनाए रखना और भी मुश्किल था।

निर्देशक ने कहा, हर कोई एक अनुमान लगा रहा होगा, लेकिन कोई नहीं जानता था। मैं चाहता था कि सभी को अंत में इस सरप्राइज के बारे में पता चले, जिसने इस थ्रिलर को अधिक रियल बना दिया। जब हम क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग कर रहे थे तब हर कोई कूद रहा था क्योंकि वे बहुत उत्सुक थे।

दर्शकों को इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि आखिर विलेन का किरदार कौन निभा रहा है। भारत में और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य अमेजन पर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देख सकते हैं। अभी केवल इतना ही पता है कि फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका निभा रहीं है।

पेंगुइन का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने अपने बैनर स्टोन बेंच फिल्म्स के तहत किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत करथेकेन संथानम, सुधन सुंदरम और जयराम द्वारा निर्मित है। फिल्म को तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है और इसे मलयालम-डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह 19 जून 2020 को रिलीज हो रही है।

कमेंट करें
ZqPiR