कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के सेट से मनोज बाजपेयी की तस्वीरें हुई वायरल

Photos of Manoj Bajpayee from the sets of courtroom drama film went viral
कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के सेट से मनोज बाजपेयी की तस्वीरें हुई वायरल
मनोरंजन कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के सेट से मनोज बाजपेयी की तस्वीरें हुई वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के जोधपुर शेड्यूल को पूरा करने के बाद, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी फिलहाल मुंबई में बिना शीर्षक वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से तस्वीरें निर्माताओं द्वारा बुधवार को अभिनेता के प्रशंसकों के लिए जारी की गईं।

फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने एस्पिरेंट्स, सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड, फ्लेम्स आदि जैसे लोकप्रिय ओटीटी शो का निर्देशन किया है।

यह फिल्म सुपरन एस वर्मा और मनोज बाजपेयी को उनकी बहुत सम्मानित ओटीटी श्रृंखला द फैमिली मैन के बाद एक साथ वापस लाती है।

सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें मनोज एक सादे सफेद शर्ट, टाई, काली पैंट और चश्मा पहने हुए हैं, फिल्म के निर्देशक अपूर्व और निर्माता विनोद भानुशाली की कंपनी में देखा जा सकता है और वे हल्के-फुल्के मजेदार पल साझा कर रहे हैं।

फिल्म के शेड्यूल के मुंबई चरण में कुछ गहन कोर्ट रूम ²श्य शामिल होंगे, और शुरू से अंत तक फिल्म की शूटिंग मुंबई के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।

जी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, फिल्म विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है। निमार्ता फिल्म की 2023 रिलीज को देख रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story