लंदन से मॉमी टू बी आलिया भट्ट की फोटोज आई सामने, फैमली और फ्रेंड्स के साथ कर रहीं हैं एंजॉय

Photos of mommy to be Alia Bhatt surfaced from London, enjoying with family and friends
लंदन से मॉमी टू बी आलिया भट्ट की फोटोज आई सामने, फैमली और फ्रेंड्स के साथ कर रहीं हैं एंजॉय
आलिया का फैमली डिनर लंदन से मॉमी टू बी आलिया भट्ट की फोटोज आई सामने, फैमली और फ्रेंड्स के साथ कर रहीं हैं एंजॉय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस वर्क कमिटमेंट को लेकर लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस अपने फ्रेंड्स और फैमली के साथ भी क्वालिटी टाइम एंजॉय करती नजर आ रही हैं। आलिया की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वो फिल्ममेकर करण जौहर, अपने फ्रेंड्स और आधार जैन और उनकी पत्नी रीमा जैन के साथ काफी हैप्पी दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

ब्लैक ड्रेस में आलिया ने दिया क्यूट पोज
आलिया अपने फेवरेट करन जोहर के साथ फोटो के लिए ब्लैक ड्रेस में पोज देती काफी प्यरी लग रही हैं। इसके अलवा उन्हें कपूर फैमली के साथ डिनर करते हुए भी देखा जा सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने करीना कपूर खान से भी मुलाकात की थी, जो अपनी फैमली के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। आलिया और रणवीर सिंह एक बार फिर साथ में काम रहे हैं। वहीं करण ने भी आलिय की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी।

 

काम के मोर्चे पर, आलिया हॉलीवुड की फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दूसरी ओर, वह अगली बार अयान मुखर्जी की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। आलिया की लिस्ट में रणवीर सिंह के साथ करण की "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" और "डार्लिंग्स" भी शामिल है।

Created On :   1 July 2022 5:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story