अभिनेता प्रभास की राजा डीलक्स के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Pictures of actor Prabhas from the sets of Raja Deluxe went viral
अभिनेता प्रभास की राजा डीलक्स के सेट से तस्वीरें हुई वायरल
बॉलीवुड अभिनेता प्रभास की राजा डीलक्स के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। बाहुबली फेम प्रभास एक्शन में वापस आ गए हैं, हाल ही में राजा डीलक्स शीर्षक वाली मारुति निर्देशित फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरों से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है। अभिनेता सितंबर में अपने चाचा और गुजरे जमाने के फिल्म स्टार कृष्णम राजू की मौत के बाद से गायब थे। राजा डीलक्स के सेट से ली गई तस्वीर में प्रभास को निर्देशक मारुति के साथ एक बिंदु पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है। जाहिर तौर पर, प्रभास के प्रशंसक अपने आदर्श को फिर से फॉर्म में देखकर बहुत खुश हैं।

फिल्म यूनिट के सूत्रों के अनुसार, राजा डीलक्स में प्रभास के साथ तीन प्रमुख अभिनेत्रियों - मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार स्क्रीन साझा करेंगी। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिनेता संभवत: कॉमेडी-हॉरर फिल्म में दो किरदार निभाएंगे। फिल्म का मुख्य आकर्षण बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की महत्वपूर्ण भूमिका होने की उम्मीद है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास वर्तमान में सलारऔर आदिपुरुष सहित कई परियोजनाओं के बीच काम कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story