पियर्स ब्रॉसनन ने दी कॉनरी को श्रद्धांजलि

Pierce Brosnan pays tribute to Connery
पियर्स ब्रॉसनन ने दी कॉनरी को श्रद्धांजलि
पियर्स ब्रॉसनन ने दी कॉनरी को श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • पियर्स ब्रॉसनन ने दी कॉनरी को श्रद्धांजलि

लॉस एंजेलिस, 1 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता और जेम्स बॉन्ड ऑरिजिनल के रूप में पहचाने जाने वाले शॉन कॉनरी को अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने श्रद्धांजलि दी है।

शनिवार को सर शॉन कॉनरी का 90 साल की उम्र में निधन हो गया है।

लगभग पांच दशक लंबे अपने करियर में कॉनरी ने हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड के किरदार में अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है। बॉन्ड सीरीज की पहली पांच फिल्मों में वह शीर्षक भूमिका में काम कर चुके हैं।

ब्रॉसनन ने लिखा, सर शॉन कॉनरी आप मेरे लिए सबसे बेहतरीन जेम्स बॉन्ड हैं, एक ऐसा इंसान जो खुद ही जेम्स बॉन्ड बन चुका है। सिनेमाई क्षेत्र में आपके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

उन्होंने आगे लिखा, आपने उन सभी का मार्गदर्शन किया है, जिन्होंने आपके पदचिन्हों का अनुसरण किया है। काम के मामले में जब कभी किसी की बारी आई है, तो उसने आपको प्रशंसा और श्रद्धा की निगाहों से देखा है। एक अभिनेता एक इंसान, हर रूप में आप कुशल रहे हैं। दुनिया आपसे बहुत प्यार करती है और सभी को आपकी बहुत याद आएगी। ईश्वर आप पर अपनी कृपा बनाए रखें, शांति में रहकर अब आप आराम कीजिए।

ब्रॉसनन इस सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाने वाले पांचवे अभिनेता हैं। इन्होंने 1995 से लेकर 2002 तक फ्रैंचाइजी की चार फिल्मों में अभिनय किया है।

एएसएन/आरएचए

Created On :   1 Nov 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story