पूजा भट्ट ने शराब की लत पर सुनाई आपबीती

Pooja Bhatt narrated on alcohol addiction
पूजा भट्ट ने शराब की लत पर सुनाई आपबीती
पूजा भट्ट ने शराब की लत पर सुनाई आपबीती
हाईलाइट
  • पूजा भट्ट ने शराब की लत पर सुनाई आपबीती

मुंबई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि उन्हें शराब की लत से किस तरह महीनों लड़ना पड़ा।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, तीन साल और नौ महीने हो गए संयम बरतते हुए। कुछ महीने में चार साल पूरे कर लूंगी। एक ऐसे शख्स के तौर पर जिसने खुलकर पिया है, मैं अपनी रिकवरी के बारे में खुलकर बात करने के बारे में तय किया है। कई लोगों ने मेरे बारे में बेहद खराब बातें की हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा लोगों ने मुझे साहसी बताया है।

उन्हें इस बात पर हैरानी है कि लोग नशे की लत पर बात करने वाले लोगों को साहसी बताते हैं।

उन्होंने कहा, नशे की लत को लोगों से ही बढ़ावा मिलता है और ऐसे लोग ही नशा करने वाले लोगों को क्रिमिनल बता, इसके बारे में जाने बिना कि उनके साथ ऐसा क्यों हुआ। आज मैं पहले से कहीं ज्यादा इस बात की समझ रखती हूं कि लोग नशे की लत का कंलक लगाते हैं और इसे आपराधिक भी घोषित कर देते हैं। ये जानने की कोशिश किए बिना ही कि किसी को नशे की लत क्यों लगी।

उन्होंने आगे कहा, शराब एक ड्रग है और ये ड्रग लोगों की च्वाइस का है। मुझे बीते कई सालों में दोस्तों, दुश्मनों और सहकर्मियों के साथ ना पीने के लिए कई बहाने बनाने पड़े हैं।

उन्होंने शराब की लत से जंग लड़ रहे लोगों के लिए लिखा, मैं सच और सहानुभूति के साथ बोलती रहूंगी और उम्मीद करूंगी कि किसी एक इंसान को ही सही, मैंने नशे की लत से जंग लड़ने के लिए प्रेरित किया है। इसलिए भगवान मेरी मदद करो।

एवाईवी/एसजीके

Created On :   23 Sep 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story