प्रभास को पसंद नहीं आया 'आदिपुरुष' का टीजर!, डायरेक्टर पर गुस्सा कर रहे प्रभास का वीडियो हो रहा है वायरल

Prabhas did not like the teaser of Adipurush!, the video of Prabhas getting angry on the director is going viral
प्रभास को पसंद नहीं आया 'आदिपुरुष' का टीजर!, डायरेक्टर पर गुस्सा कर रहे प्रभास का वीडियो हो रहा है वायरल
आदिपुरूष प्रभास को पसंद नहीं आया 'आदिपुरुष' का टीजर!, डायरेक्टर पर गुस्सा कर रहे प्रभास का वीडियो हो रहा है वायरल

 डिजिटल डेस्क,मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का टीजर रविवार को रिलीज किया गया। टीजर रिलीज के बाद से जमकर वायरल हो रहा है। केवल एक दिन में ही यूट्यूब पर इस टीजर को 77 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। यह फिल्म हिन्दू धर्म के धार्मिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है। लेकिन इस टीजर में जिस तरह किरदार दिखाए गए हैं, उसे देख दर्शकों में काफी नाराजगी है। किरदारों को उनके लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

इस बिग बजट फिल्म का निर्माण तो मनोरंजन के उद्देश्य से किया गया था, लेकिन अब इसके टीजर को देख एक नया विवाद खड़ा होते दिखाई दे रहा है। फिल्म के टीजर को देख सुपरस्टार प्रभास भी खूश नहीं लग रहे। उनकी नाराजगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रभास काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं, फैंस इस वीडियो को आदिपुरुष के टीजर से जोड़ कर देख रहे हैं। 

बता दे कि, प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर सबसे पहले राम जन्मभूमी अयोध्या में दिखाई गई थी। इस स्पेशल स्क्रिनिंग के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास खासे नाराज दिखाई दे रहे है और वो फिल्म के निर्देशक ओम राउत से कड़े स्वभाव में बात करते हुए उन्हें कमरे में आने के लिए बोल रहे हैं। 

 


फैंस को नहीं पसंद आया किरदारों के लुक्स

विवाद का मुख्य वजह है, टीजर में रामायण के किरदारों की वेश-भूषा है, जिसे टीजर में काफी अलग दिखाया गया है। साथ ही फैंस को रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान के कॉस्ट्यूम, स्पाइक्स हेयरकट और हनुमान जी को लेदर जैकेट या अन्य किरदार को जैसे टीजर में दिखाया गया है उसे देख फैंस काफी नाराज हो रहे है। फिल्म के टीजर देखने के बाद कुछ लोगों ने तो फिल्म मेकर्स पर हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। लेकिन प्रभास जो फिल्म में राम के किरदार को निभा रहे हैं, उनसे कोई भी दर्शक निराश नहीं दिख रहा है। फैंस को प्रभास और कृति की कैमेस्ट्री पसंद आई है।

 फिल्म के VFX का उड़ रहा है मजाक 

टीजर के देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि, इसे रिलीज करने के लिए मेकर्स को बड़ी ही जल्दबाजी थी। फिल्म के टीजर में वीएफएक्स यूज को देख फैंस टीजर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कई यूजर्स ने तो इसकी तुलना कार्टून फिल्म से कर दी। एक फैन ने लिखा, "फिल्म का टीजर बहुत ही खराब है। यह एनिमेटेड फिल्म की तरह दिखाई दे रही है। फिल्म का वीएफक्स इतना बकवास है कि इस फिल्म से अच्छी तो कार्टून चैनल्स की फोटोग्राफी होती है।" 

अगले साल रिलीज होगी "आदिपुरुष"

गौरतलब है कि, फिल्म का बजट भारी भरखम है। इस फिल्म को 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है। फिल्म को अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में एक साथ पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 
 

Created On :   4 Oct 2022 5:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story