प्रतीक सहजपाल ने वीडियो से उनके सीन डिलीट करने की कोशिश की

Prateek Sahajpal tried to delete his scenes from the video: Kashika Kapoor
प्रतीक सहजपाल ने वीडियो से उनके सीन डिलीट करने की कोशिश की
काशिका कपूर प्रतीक सहजपाल ने वीडियो से उनके सीन डिलीट करने की कोशिश की
हाईलाइट
  • प्रतीक सहजपाल ने वीडियो से उनके सीन डिलीट करने की कोशिश की : काशिका कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल और अभिनेत्री काशिका कपूर अपने म्यूजिक वीडियो तू लौट आ के प्रचार के दौरान अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

काशिका ने आरोप लगाया कि प्रतीक ने वीडियो से उनके ²श्यों को संपादित करने की कोशिश की।

बाद में अभिनेत्री ने यह कहकर अपनी बात स्पष्ट करने की कोशिश की है कि प्रतीक सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट कर रहे हैं और उनसे आगे इस पर चर्चा न करने के लिए भी कहा। उन्होंने प्रचार कार्यक्रम को छोड़ने की धमकी भी दी क्योंकि निर्माताओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

प्रतीक के प्रशंसकों और दोस्तों द्वारा की गई आलोचना को लेकर काशिका ने अपनी बात साबित करने की कोशिश की और अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, हमारे देश में लड़कियां को बहुत जल्दी टारगेट किया जाता है और मुझे महिला कार्ड खेलने के लिए दोषी ठहरा रहे हैं, जबकि मैंने ऐसा नहीं किया है।

उन्होंने आगे कहा, पूरा मामला मुझ पर काशिका कपूर विवाद के रूप में नामित किया गया है और मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मुझे प्रतीक और उनके प्रशंसकों द्वारा अपमानित किया गया और अभी भी यह खत्म नहीं हुआ है। वे सोशल मीडिया पर मुझ पर टिप्पणियां कर रहे हैं वे मुझे गालियां दे रहें और उन्होंने मुझे आत्महत्या करने के लिए उक्साया, मेरे परिवार के सदस्यों को गालियां दीं और इतना ही नहीं बल्कि मुझे पता चला कि उसने मेरा नाम खराब करने के लिए अच्छी रकम दी है।

इसके अलावा, बिग बॉस के प्रतियोगी भी उनके समर्थन में आ रहे हैं क्योंकि वे सभी विवादास्पद हैं। अगर मैंने कुछ गलत कहा तो मैं सहमत हूं। मेरे लिए यह सब एक साथ करना नया था, यह मेरे जीवन में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस थी और मैं सिर्फ 20 वर्ष की हूं। मेरे पास उन निमार्ताओं के साथ पूरी बातचीत का सबूत है, जिन्होंने दावा किया था कि प्रतीक ने उन्हें मेरे ²श्यों को हटाने के लिए कहा था।

दोनों के आसपास के इस विवाद ने सबका ध्यान खींचा और प्रतीक के कई प्रशंसक, सह-कलाकार और दोस्त उनके समर्थन में सामने आए।

करण कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा, रियलसेहजपाल को किस आधार पर सोशल मीडिया पर खुलेआम अपराधी कहा गया है। जब तक अदालत द्वारा साबित नहीं किया जाता तब तक वह अपराधी नहीं माना जाता।

वीजे एंडी, उमर रियाज और निक्की तंबोली जैसी हस्तियों ने भी ट्वीट करते हुए अपना समर्थन दिया।

आईएएनएस

Created On :   14 April 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story