प्रजेंटर नैट बरगत्जे ने मंच पर पहना हेलमेट, विल स्मिथ के थप्पड़ का उड़ाया मजाक

Presenter Nate Bargatze wears helmet on stage, mocks Will Smiths slap
प्रजेंटर नैट बरगत्जे ने मंच पर पहना हेलमेट, विल स्मिथ के थप्पड़ का उड़ाया मजाक
ग्रैमी 2022 प्रजेंटर नैट बरगत्जे ने मंच पर पहना हेलमेट, विल स्मिथ के थप्पड़ का उड़ाया मजाक
हाईलाइट
  • ग्रैमी 2022: प्रजेंटर नैट बरगत्जे ने मंच पर पहना हेलमेट पहना
  • विल स्मिथ के थप्पड़ का उड़ाया मजाक

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। ग्रैमी में नैट बरगत्जे ने रविवार दोपहर लास वेगास में ग्रैमी के प्रीमियर समारोह के दौरान पुरस्कार प्रदान करते वक्त एक हेलमेट पहना। वेबकास्ट की मेजबानी करने वाले लेवर बर्टन ने कहा, अब, मैं आप सभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि हमारा अगला प्रस्तुतकर्ता एक हास्य अभिनेता है, आप मेरे कहने का मतलब समझ रहे है ना

बर्टन ने एक कॉमिक के रूप में बरगत्जे को पेश किया और कहा कि तो मुझे हर किसी को सावधान करने की जरूरत है, अपनी सीटों पर रहें और अपने हाथों को काबू में रखें। ठीक है। एक सप्ताह पहले ऑस्कर में विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने का संदर्भ देते हुए, बरगत्जे ने कहा कि हास्य कलाकारों को अब मजाक के हिस्से के दौरान पुरस्कार शो में हेलमेट पहनना होगा। यह आपका चेहरा नहीं ढकता है, मुझे लगता है कि यह सिर्फ उस जगह को कवर करता है जहां आप मुझे मारेंगे।

बरगेट्ज को इस साल कॉमेडी एल्बम द ग्रेटेस्ट एवरेज अमेरिकन के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें लावेल क्रॉफर्ड, चेल्सी हैंडलर, लुइस सी.के., लुईस ब्लैक और केविन हार्ट से प्रतिस्पर्धा थी। नैशविले स्थित कॉमिक के नेटफ्लिक्स स्पेशल में द टेनेसी किड के साथ-साथ द ग्रेटेस्ट एवरेज अमेरिकन भी शामिल है।

आईएएनएस

Created On :   4 April 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story