दैनिक भास्कर हिंदी: प्रियंका इस यूट्यूब सीरीज को करेंगी होस्ट, हॉलीवुड स्‍टार विल स्‍म‍िथ देंगे पीसी का साथ

May 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेशनल सेलिब्रेटी बन चुकी प्रियंका चोपड़ा को एक और बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट मिल गया है। प्रियंका चोपड़ा थ्रिलर सीरीज 'क्‍वांटिको' में लीड रोल करके काफी चर्चा में रही। अब प्रियंका जल्‍द ही एक टॉक शो को होस्‍ट करने जा रही हैं। दरअसल प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हॉलीवुड स्‍टार विल स्‍म‍िथ के साथ काम करती नजर आएंगी। दोनों एक्‍टर्स जल्‍द ही एक यू- ट्यूब सीरीज में साथ काम करेंगे।

 

 शो के जरिए लोगों का किया जाएगा प्रेरित

Image result for YouTube: Priyanka Chopra, Will Smith to star in YouTube originals

 

प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड स्‍टार विल स्‍म‍िथ जो यू- ट्यूब सीरीज करने जा रहे हैं वो एक चैट शो फॉर्मेट में होगा। यू-ट्यूब के चीफ बिजनेस ऑफिसर रॉबर्ट ने गुरुवार यानी 3 मई को इस शो के बारे में अनाउनसमेंट कर चुके हैं। यू-ट्यूब के चीफ बिजनेस ऑफिसर रॉबर्ट ने  कहा कि हम इस शो के जरिए एक बहुत बड़ी संभावना देख रहे हैं जिसके जरिए लोगों की प्रेरक कहानियों से दूसरों को प्रेरित किया जा सकेगा। इस यू- ट्यूब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा रियल लाइफ हीरोज के बारे में बात करती दिखेगीं। 

 

Image result for YouTube: Priyanka Chopra, Will Smith to star in YouTube originals

 

पीसी दो साल बाद कर रही बॉलीवुड फिल्म 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को जितनी सफलता बॉलीवुड में मिली है, उतनी ही सफलता उन्हें हॉलीवुड में भी मिली है। फिलहाल तो प्रियंका चोपड़ा दो साल बाद बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट करने जा रहीं हैं। इन दिनों अपनी फिल्‍म 'भारत' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। सलमान खान की आने वाली इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल कर रही हैं। फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

Image result for Will Smith

 

स्टार विल स्‍म‍िथ ने  यू-ट्यूब पर लाइव किया था स्‍टंट

हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विल स्‍म‍िथ ने दिसंबर 2017 में यू-ट्यूब ज्‍वाइन किया था। विल स्‍म‍िथ ने अपने 50वें जन्‍मदिन पर एक स्‍टंट वीडियो यू-ट्यूब पर लाइव किया था। ये स्‍टंट वीडियो एक चैरिटी इवेंट भी था। एक्टर विल स्‍म‍िथ फिल्म-निर्माता और रैपर हैं। स्मिथ ने द फ्रेश प्रिंस के नाम से एक रैपर के रूप में भी सफलता हासिल की हैं।