पीएस-1 ने तीन दिनों में की 200 करोड़ रुपये की कमाई

PS-1 earns Rs 200 crore in three days
पीएस-1 ने तीन दिनों में की 200 करोड़ रुपये की कमाई
मनोरंजन पीएस-1 ने तीन दिनों में की 200 करोड़ रुपये की कमाई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1, जो इसी नाम से प्रख्यात लेखक कल्कि की साहित्यिक क्लासिक पर आधारित है, ने अब तक दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई कर ली है। इसके निर्माताओं ने सोमवार को ये घोषणा की।

लाइका प्रोडक्शंस, जिसने निर्देशक मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ संयुक्त रूप से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फिल्म का निर्माण किया है, ने सोमवार को एक पोस्टर के साथ, जिसमें कहा गया था कि फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की कमाई की है, ने ट्वीट किया, आगे बढ़ रहे हैं और इतिहास बना रहे हैं! हम अपने उन सभी दर्शकों का दिल से आभार प्रकट करते हैं, जो हम पर प्यार बरसा रहे हैं! अपने आस-पास के सिनेमाघरों में पीएस1 देखें!फिल्म ने महज तीन दिनों में इतनी बड़ी कमाई कर ली है। यह फिल्म तमिल सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है।

फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।पोन्नियिन सेलवन 1, जिससे काफी उम्मीदें थी, शुक्रवार को प्रशंसकों ने इसका जोरदार स्वागत किया।फिल्म ने विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिकों का ध्यान खींचा है, क्योंकि यह कल्कि के साहित्यिक क्लासिक पर आधारित है।

पोन्नियिन सेलवन, जिसका पहला भाग शुक्रवार को रिलीज हुआ, राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित एक कहानी है, जो बाद में महान राजा चोजन के रूप में जाना जाने लगा।

मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्ती, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story