मनोरंजन : पीएस1 पहले दिन 80 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली पहली तमिल फिल्म बनी

October 2nd, 2022

हाईलाइट

  • पीएस1 पहले दिन 80 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली पहली तमिल फिल्म बनी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की प्रसिद्ध फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1, जो इसी नाम से प्रसिद्ध लेखक कल्कि की साहित्यिक क्लासिक पर आधारित है, ने तमिल सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है।

फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।निर्देशक मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण करने वाली फर्म लाइका प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर ट्वीट किया, पोन्नियिन सेल्वन 1 को दुनिया भर में तमिल सिनेमा के लिए अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग डे देने के लिए धन्यवाद।

इसने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें कहा गया था कि फिल्म ने दुनिया भर में 80 से अधिक करोड़ रुपये की कमाई की है।फिल्म, जिसने भारी उम्मीदों को जन्म दिया था, शुक्रवार को प्रशंसकों की खुशी के लिए रिलीज हुई और दर्शकों ने इसका जोरदार स्वागत किया है।ऐसा लगता है कि फिल्म ने सभी आयु वर्ग के दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया है। विशेष रूप से, फिल्म ने वरिष्ठ नागरिकों का ध्यान खींचा है क्योंकि यह कल्कि द्वारा साहित्यिक क्लासिक पर आधारित है।

वास्तव में, फिल्म में अदिथा करिकालन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्रम ने हाल ही में थिएटर मालिकों से अनुरोध किया था कि वे फिल्म देखने आए वरिष्ठ नागरिकों के लिए वह सब करें जो वे कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी मां ने भी सिनेमाघरों में फिल्म देखने की इच्छा जताई थी।

पोन्नियिन सेल्वन, जिसका पहला भाग शुक्रवार को रिलीज हुआ, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित है, जो बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाने गए।मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बुलाए गए, फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.