दैनिक भास्कर हिंदी: Veerey ki Wedding में होगा जबरदस्त धमाल, ट्रेलर रिलीज

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलकित सम्राट, जिम्मी शेरगिल और कीर्ति खरबंदा स्टारर फिल्म 'वीरे की वेडिंग' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर से ही साफ हो गया है कि फिल्म एंटरटेनमेंट का तगड़ा डो देने वाली है। हालांकि आप सोच रहे होंगे कि ऐसी ही किसी फिल्म का नाम तो पहले भी सुना है। जिसमें करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर हैं। तो बता दें कि उस फिल्म का नाम वीरे दी वेडिंग है। इस फिल्म की कहानी भी करीना कपूर की फिल्म से काफी अलग है और कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है।

दमदार हैं जिम्मी शेरगिल के डायलॉग

इस फिल्म में पुलकित के किरदार का नाम वीर है और प्यार से लोग उन्हें वीरे कहते हैं। पुलकित सम्राट की यह फिल्म 'वीरे की वेडिंग है' जो मार्च में पर्दे पर आ रही है, जबकि करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग है' जो जून में रिलीज होगी। पुलकित वीर अरोड़ा के किरदार में हैं जो एक लड़की के पीछे पागल है। वह एक्शन करते भी दिख रहे हैं और उनकी उनके डोलों-शोलों को भी खूब एक्सपोज किया गया है। वहीं जिमी शेरगिल वीर के बड़े भाई के रोल में हैं। वह वीर को समझाते हैं कि लड़कियों के पीछे ज्यादा नहीं भागना चाहिए, लौटना मुश्किल होता है। वह दमदार डायलॉग्स और शायरियां बोलते नजर आते हैं। जिमी शेरगिल भी ट्रेलर में गजब तेवर दिखा रहे हैं।

ट्रेलर में जबरदस्त मसाला है भाई

ट्रेलर में दिखाया जाता है वीर अरोड़ा (पुलकित सम्राट) ऐसा व्यक्ति है जो लोगों की मुश्किलों को दूर करता है। वह तरह-तरह से लोगों की मदद करता है। वहीं वीर को एक लड़की से प्यार है। फिल्म में जिमी वीर के बड़े भाई बल्ली का किरदार निभा रहे हैं। जिमी शेरगिल कहते दिखाई देते हैं, ‘अपनी चौखट का चिराग जले न जले यारों का आशियां रौशन रहे’। वीरे की गर्लफ्रेंड कृति उससे कहती है कि वह उससे शादी नहीं करेगी, इसके लिए वह उसे फोन न करे। वीर की शादी के चक्कर में दोनों परिवारों में लड़ाइयां होने लगती है। फिर शुरू होता है हिरोइन को मनाने का सिलसिला। बस इतनी सी ही झलक ट्रेलर में दिखाई गई है।