दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से पूछा मजेदार सवाल, अभिनेता ने कहा- खाना गरम कर लो बेबी.......

Queen Deepika along with fans asked Ranveer Singh funny questions
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से पूछा मजेदार सवाल, अभिनेता ने कहा- खाना गरम कर लो बेबी.......
चैट सेशन दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से पूछा मजेदार सवाल, अभिनेता ने कहा- खाना गरम कर लो बेबी.......
हाईलाइट
  • क्वीन दीपिका ने फैन्स के साथ मिलकर रणवीर सिंह से पूछे मजेदार सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणवीर सिंह ने अपने प्रशंसकों के साथ चैट सेशन किया। हालाँकि, इसे उनकी अभिनेत्री और पत्नी, दीपिका पादुकोण द्वारा और मजेदार बना दिया गया, जब उन्होंने पूछा कि लाइववायर स्टार कब घर पहुंच रहा है। शनिवार की रात को इंस्टाग्राम चैट के दौरान, कई अन्य हस्तियों ने भी आस्क मी एनीथिंग सत्र का हिस्सा बनने का फैसला किया और अर्जुन कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ सहित कई लोगों ने रणवीर से मजेदार सवाल पूछे।

Ranveer Singh calls Deepika Padukone 'queen', reveals his nickname during  QnA session

दीपिका ने एक सवाल में कहा, आप घर कब आ रहे हैं? जिसके जवाब में रणवीर ने कहा, खाना गरम कर लो बेबी, मैं बस पहुंच रहा हूं । एक सोशल मीडिया यूजर ने गली बॉय के अभिनेता से पूछा, आपकी पत्नी के लिए एक शब्द। रणवीर ने कहा, क्वीन। रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरे कमेंट्स शेयर करते रहते हैं। पिछले हफ्ते दीपिका ने रणवीर की सोते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

Ranveer Singh Fan Chat Crashed By Many Celebes Including Deepika Padukone

दीपिका ने इसके साथ लिखा था, माई मॉर्निंग व्यू। रणवीर के करीबी दोस्त और गुंडे के सह-अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनसे पूछा: आप इतने सेक्सी कैसे हैं बाबा? रणवीर ने जवाब दिया, आप की ट्रेनिंग के कारण । टाइगर श्रॉफ ने रणवीर को बीस्ट्ट कहा। रणवीर और दीपिका जल्द ही कपिल देव की कप्तानी में 1983 में विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म 83 में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story