द मिनीटूरिस्ट ऑफ जुनागढ़ के लिए राज अर्जुन को मिल रही तारीफें, अनुभव साझा किया

Raj Arjun gets praise for The Minitourist of Junagadh, shares experience
द मिनीटूरिस्ट ऑफ जुनागढ़ के लिए राज अर्जुन को मिल रही तारीफें, अनुभव साझा किया
शॉर्ट फिल्म द मिनीटूरिस्ट ऑफ जुनागढ़ के लिए राज अर्जुन को मिल रही तारीफें, अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चर्चित अभिनेता राज अर्जुन इन दिनों शॉर्ट फिल्म द मिनीटूरिस्ट ऑफ जुनागढ़ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसके लिए उन्हें आईएफएफएसए टोरंटो 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

बता दें कि राज अर्जुन सीक्रेट सुपरस्टार, डियर कॉमरेड, वॉचमैन, थलाइवी जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

शॉर्ट फिल्म द मिनीटूरिस्ट ऑफ जूनागढ़ में कौशल ओझा, नसीरुद्दीन शाह, रसिका दुग्गल और पद्मावती राव जैसे दमदार कलाकार हैं। इसे यूट्यूब पर जारी किया गया है।

फिल्म की कहानी एक मुस्लिम परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पाकिस्तान जाने की तैयारी कर रहे हैं।

शॉर्ट फिल्म में राज अर्जुन मकान मालिक किशोरिलाल की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने अनुभव साझा करते हुए राज अर्जुन ने कहा कि नसीरुद्दीन साहब लेजेंड है। वह अपने को-स्टार्स को कंफर्ट महसूस कराते हैं। उनके साथ काम करने के दौरान कोई दबाव महसूस नहीं हुआ। मैं उनके साथ लंबे समय तक काम करना चाहता था। मुझे इस शॉर्ट फिल्म में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सुनहरा मौका मिला।

एक्टर ने कहा कि जब दो अभिनेता पूरी तरह से अपने किरदार में डूब जाते हैं, तो हर एक सीन दिल को छू जाता है। उन्होंने रसिका दुग्गल और पद्मावती जी के साथ भी काम किया। वे सभी थिएटर कलाकार हैं, इसलिए यह पूरी तरह से शानदार अनुभव था।

फिल्म को लेकर अर्जुन ने कहा कि कहानी आपको यह सोचने के लिए मजबूर करती है कि विभाजन के दौरान परिवारों ने क्या किया होगा। हालांकि यह एक परिवार की कहानी है, जो आपको अपने देश को छोड़ने वाली आघात पहुंचा देने वाली भावना से जोड़ेगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story