रजत कपूर ने आरके, रेके को लेकर किया बड़ा खुलासा

Rajat Kapoor made a big disclosure about RK, Reke
रजत कपूर ने आरके, रेके को लेकर किया बड़ा खुलासा
फिल्म निर्देशक रजत कपूर ने आरके, रेके को लेकर किया बड़ा खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म के निर्देशक और अभिनेता रजत कपूर द्वारा साझा किए गए क्राउडफंडिंग के सौजन्य से आगामी विचित्र परदे के पीछे का ड्रामा, आरके/रेके अस्तित्व में आया। रजत के लिए, फिल्म यात्रा करने का एक आसान रास्ता नहीं था, लेकिन अपने दृढ़ संकल्प को देखते हुए, उन्होंने अपने प्यार के श्रम को पूरा करने के लिए क्राउडफंडिंग के विचार को अपनाया।

फिल्म के लिए फंड इकट्ठा करने की अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए, उन्होंने साझा किया, इंडी फिल्मों के लिए फंडिंग ढूंढना हमेशा मुश्किल होता है। इसलिए इस बार, मैंने क्राउडफंडिंग के विचार के साथ शुरूआत की और लोगों तक पहुंचना शुरू किया। अभिनेता-निर्देशक ने आगे खुलासा किया कि लगभग 800 लोगों ने 100 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक की राशि के साथ फिल्म के वित्तपोषण में योगदान दिया।

आरके, रेके उन कुछ बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, जिन्हें क्राउडफंडिंग मिली है, आखिरी बड़ी फिल्म स्मिता पाटिल-स्टारर 1976 की रिलीज, मंथन थी। प्रियांशी फिल्म्स और एनएफएलिक्स प्राइवेट द्वारा निर्मित। आरके, रेके में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में खुलेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story