2022 के गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में रिलीज होगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर "बधाई दो"

Rajkumar, Bhumi starrer Badhaai Do to release in 2022 Republic Day weekend
2022 के गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में रिलीज होगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर "बधाई दो"
रिलीज डेट 2022 के गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में रिलीज होगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर "बधाई दो"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर-स्टारर बधाई दो 2022 के गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में थियेटरों में रिलीज की जाएगी। निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा, जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि इसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है।

हम गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में सिनेमा हॉल में बधाई दो लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजन फिल्म है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया है। पारिवारिक मनोरंजन इस फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं, जो कहानी को आगे बढ़ाते हुए महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं।

पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे। उन्होंने अभी तक एक दूसरे के साथ ऑनस्क्रीन शेयर नहीं किया है। जहां राज महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। अमृता पांडे ने कहा, इस फिल्म में राज, भूमि, हर्ष और अक्षत-सुमन जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं को एक साथ लाना वास्तव में अभूतपूर्व रहा है। हम इस बेहद खास फिल्म को सिनेमाघरों में लाने का इंतजार नहीं कर सकते।

जंगली पिक्चर्स की बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। फिल्म गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

Created On :   30 Oct 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story