राजकुमार राव की श्री 15 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड राजकुमार राव की श्री 15 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की श्री 15 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी हैं, बॉयोपिक ²ष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की कहानी पर आधारित है। आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में एक किसान परिवार में जन्मे बोल्ला ने अपनी विकलांगता का हवाला देते हुए दसवीं कक्षा की परीक्षा पास करने के बाद विज्ञान विषय में आगे बढ़ने की अनुमति नहीं मिलने पर राज्य सरकार को अदालत में ले गए थे।

उन्होंने न केवल केस जीता, बल्कि बारहवीं कक्षा में अपने स्कूल में टॉप किया। वह दिवंगत राष्ट्रपति ए.पी.जे. द्वारा शुरू किए गए लीड इंडिया 2020 अभियान में भी शामिल थे। अब्दुल कलाम के साथ, उन्होंने विकलांग लोगों के पुनर्वास और सतत विकास लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए संगठनों की स्थापना की और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की, जो बेकार सामग्री से पुन: प्रयोज्य उत्पाद बनाती है।

फिल्म का निर्देशन सांड की आंख फेम तुषार हीरानंदानी ने किया है, जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखी गई है, जिसे प्रथम मेहता ने चित्रित किया है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत श्री टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसमें भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story