दैनिक भास्कर हिंदी: मर्दों की अब खैर नहीं, क्योंकि जल्द ही आ रही है स्त्री, देखिए टीजर

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जल्द ही एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ''स्त्री'' है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में एक ग्रामीण इलाके में दीवारों पर लिखा बताया गया है 'ओ स्त्री कल आना' अंत में एक महिला के पैर दिखाए गए हैं। टीजर में एक परछाई गांव की गलियों में घूमती हुई दिखाई देती है और आखिर में दिखते हैं हवा में लटके उसके पैर। थोड़ी देर का ही ये टीजर आपके रोंगटे खड़ा कर देगा। यह एक हॉरर कॉमेडी है। फिल्म 31 अगस्‍त को रिलीज हो रही है। 

फिल्म की टैग लाइन भी जबरदस्त है, अब हर मर्द को दर्द होगा। टैग लाइन से साफ है कि फिल्म में स्त्री की पुरुषों के ख‍िलाफ दुश्मनी बताई गई है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है।  

इस फिल्‍म के लिए राजकुमार राव ने खासतौर पर सिलाई मशीन चलाना सीखा है। इससे पहले राजकुमार राव हाल ही में फिल्म ''ओमर्टा'' में नजर आए हैं। फिल्म को प्रोड्यूस किया है मैडॉक फिल्म्स ने और इसके प्रोड्यूसर हैं दिनेश विजान, राज और डीके है। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा को आखिरी बार आपने ‘हसीना पारकर’ में देखा था। ‘स्त्री’ के अलावा श्रद्धा कपूर- नवाबजादे, बत्ती गुल मीटर चालू और साहो में भी नजर आएंगी। वहीं राजकुमार राव- फन्ने खां, लव सोनिया, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, 5 वेडिंग्स, मेंटल है क्या जैसी फिल्मों में बिजी हैं।