छतरीवाली पर रकुल : उन मुद्दों को उठाया जिन पर हम आमतौर पर बात नहीं करते

Rakul on Chhatriwali: Raised issues we usually dont talk about
छतरीवाली पर रकुल : उन मुद्दों को उठाया जिन पर हम आमतौर पर बात नहीं करते
मनोरंजन छतरीवाली पर रकुल : उन मुद्दों को उठाया जिन पर हम आमतौर पर बात नहीं करते

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी हालिया रिलीज फिल्म छतरीवाली को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के जरिए उन्हें उन मुद्दों को उठाने का मौका मिला है, जिन पर आमतौर पर बात नहीं की जाती है।

रकुल फिल्म में एक गुणवत्ता नियंत्रण प्रमुख की भूमिका निभा रही है, जो समाज को बदलने और युवा दिमाग को शिक्षित करने के मिशन पर जाता है। रकुल को फिल्म में उनके संवेदनशील चित्रण के लिए सराहा गया है। रकुल प्रीत ने कहा, मैं छतरीवाली को दर्शकों से मिल रही अद्भुत प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। यह मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म है और मैं दर्शकों की आभारी हूं।

इस फिल्म के साथ, मुझे मुद्दों को संबोधित करने और उन पहलुओं पर प्रकाश डालने का मौका मिला, जिनके बारे में हम आमतौर पर बात नहीं करते। जिस तरह से दर्शक विषय को ग्रहण कर रहे हैं, मुझे वह पसंद आया। मुझे खुशी है कि हमारा संदेश दर्शकों तक अच्छी तरह से पहुंचा है।

फिल्म गर्भ निरोधकों और सुरक्षित यौन संबंध के बारे में बात करती है। रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित, छतरीवाली में रकुल और सुमीत व्यास हैं। इसे 20 जनवरी को जी5 पर रिलीज किया गया था।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story