बॉलीवुड: माशूका वीडियो में रकुल प्रीत का जलवा, मोशन पोस्टर आउट

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रकुल प्रीत सिंह माशूका के म्यूजिक वीडियो में अपनी मुख्य भूमिका से अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं। म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूजिक ने शनिवार को मोशन पोस्टर के साथ माशूका गाने की घोषणा की। तीन भाषाओं में बने इस गाने में असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ विरस ने अपनी आवाज दी है। वीडियो का निर्देशन चरित देसाई ने किया है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, म्यूजिक लेबल ने रकुल प्रीत सिंह का एक मोशन पोस्टर साझा किया, और क्रमश: 26 जुलाई, 27 और 1 अगस्त को हिंदी, तेलुगु और तमिल में गाने की रिलीज की तारीखों की घोषणा की। पोस्टर में, रकुल एक शानदार, पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई दे रही है, जिसे दर्शकों से काफी प्रशंसा मिल रही है।

जस्ट म्यूजिक को पहली मुलाकत और अल्लाह वे जैसे गाने बनाने के लिए जाना जाता है। लेबल में कुछ प्रतिष्ठित एकल भी शामिल हैं, जिनमें टाइगर श्रॉफ के साथ वंदे मातरम, आलिया भट्ट के साथ प्रादा और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सनोन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ मुस्कुराएगा इंडिया शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.