दैनिक भास्कर हिंदी: सोनम-आनंद के रिसेप्शन में रणबीर संग पहुंचीं आलिया

May 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मंगलवार को सोनम कपूर और आनंद आहूजा का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल में हुआ। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। इस मौके पर सभी की निगाहें तब थमी कि थमी रह गईं जब बॉलीवुड के अनडिक्लेयर्ड कपल आलिया और रणबीर एक-साथ इस रिसेप्शन में पहुंचे। ये पहला मौका था जब किसी वेडिंग पार्टी में दोनों न सिर्फ एक साथ पहुंचे बल्कि मीडिया के सामने बेझिझक तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। एक साथ इस तरह पहुंचने से दोनों के बीच अफेयर की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है। ऐसा नहीं है कि ये कपल पहली बार किसी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया हो, इससे पहले भी आलिया और रणबीर को कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया है। 
 


हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म 'राजी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी दोनों को साथ में देखा गया था। इससे पहले दोनों को मुंबई में ही एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें जोरों पर थीं। हालांकि अब तक दोनों की स्टार्स की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। 
 


'ब्रम्हास्त्र' में साथ नजर आएंगे आलिया-रणबीर 

आलिया और रणबीर के अफेयर की अफवाहों के पीछे हाथ है डायरेक्टर अयान मुखर्जी का। दरअसल दोनों स्टार्स अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे। जिसके लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी चाहते थे कि आलिया और रणबीर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं ताकि दोनों फिल्म के लिए एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हो जाएं। जिससे कि इन एक्टर्स की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री नेचुरल नजर आ सके। इसलिए आलिया और रणबीर अक्सर एक-साथ स्पॉट किए जाते हैं। 
 


पहले भी जुड़ चुका है कई सितारों के साथ नाम 

कुछ दिन पहले एक्टर रणबीर कपूर को पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी देखा गया था। जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थीं। इस खबर ने तूल तब पकड़ा जब यूएस में साथ वक्त बिताते दोनों की तस्वीरें वायरल हुईं। माहिरा के बाद अब आलिया के साथ रणबीर का नाम जोड़ा जा रहा है।
 


वहीं बात की जाए आलिया की तो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर के बाद से ही आलिया और सिद्धार्थ के बीच लिंकअप की खबरें आम हो गई थीं। जिसके बाद आलिया और सिद्धार्थ की एक-साथ छुट्टी मनाते तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।