रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स को मिली बुरी खबर, तयशुदा डेट पर नहीं होगी शादी, एक बड़ा काम निपटा कर, फेरे लेंगे रालिया!

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt postpone their wedding, will do this special work before marriage
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स को मिली बुरी खबर, तयशुदा डेट पर नहीं होगी शादी, एक बड़ा काम निपटा कर, फेरे लेंगे रालिया!
आलिया-रणबीर की शादी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स को मिली बुरी खबर, तयशुदा डेट पर नहीं होगी शादी, एक बड़ा काम निपटा कर, फेरे लेंगे रालिया!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स आ रही है कि कपल ने शादी को अगले हफ्ते के लिए टालने का फैसला किया है। जहां एक ओर कपल की शादी को लेकर उनके फैंस एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ये खबर उनकी खुशी को थोड़ा फीका करती नजर आ रही है। खबरें ये भी हैं की आलिया और रणबीर को शादी से पहले कुछ खास काम करने है जिसके बाद ही वह फेरे लेंगे। इस बारे में आलिया के भाई राहुल भट्ट का कहना है कि, सुरक्षा कारणों और शादी से जुड़ी डिटेल्स प्रेस में लीक होने की वजह से भी ऐसा किया जा रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि कपल अपनी शादी का ऐलान भी खुद से ही करेंगा। 

शादी से पहले होगा ये खास काम
जोड़ा फिलहाल शादी से पहले अपने फिल्म शेड्यूल को लेकर काफी बीजी चल रहा है, इसके अलावा एक और अहम काम सामने आया है जिसके बारे में बताया गया है कि, कपूर और भट्ट परिवार अपने प्रिय दिवंगत ऋषि कपूर के याद में एक विशेष पूजा की मेजबानी करना चाहता है। 30 अप्रैल को रणबीर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर की पुण्यतिथि है जिसके लिए कपल एक खास पूजा का आयोजन करेगा, उसके बाद शादी के समारोह की शुरुआत की जाएगी। एक मीडिया पोर्टल के हवाले से बताया गया है कि, "परिवार दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेगा और उन्हें याद भी करेगा।"

एक मीडिया पोर्टल से इंटरव्यू के दौरान सुभाष घई ने शादी के बारे में अपनी खुशी जाहिर की और खुलासा किया कि ऋषि अपने निधन से पहले बेटे के लिए एक बड़ी शादी की मेजबानी करना चाहते थे। घई ने इंटरव्यू में कहा, "ऋषि मेरे साथ ये खबर शेयर करके इतने खुश थे कि, वे दिसंबर 2020 में ही आलिया के साथ उनके बेटे रणबीर की शादी को लेकर बड़े पैमाने पर योजना बना रहे थे। लेकिन उन्होंने अचानक हम सभी को गहरे दुख में छोड़ दिया। आज, मैं बहुत खुश हूं, कि रणबीर और आलिया आखिरकार उनका सपना पूरा कर रहे हैं।"


 

Created On :   12 April 2022 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story