दैनिक भास्कर हिंदी: रणवीर कपूर ने कहा, कोरोना महामारी नहीं आती तो आलिया भट्ठ से शादी कर चुका होता 

December 24th, 2020

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्टा के अफेयर के चर्चे हमेशा होते रहते हैं। इन दोनों की शादी की बात भी कई बार सामने आ चुकी है। अक्सर दोनों को एक-दूसरे के परिवार वालों के साथ देखा गया है। रणबीर सिंह की मां नीतू सिंह और दिवंगत पिता ऋषि कपूर भी इस रिश्ते को लेकर खुश थे। अब एक इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया है कि अगर कोरोना महामारी नहीं आई होती तो वह साल 2020 में आलिया भट्टा से शादी कर चुके होते।

राजीव मसंद को दिए गए इंटरव्यू में यह पहला मौका था जब रणबीर ने खुलआम यह स्वीकार किया कि आलिया उनकी गर्लफ्रेंड हैं। रणबीर ने साफ कहा कि शादी तो तय हो चुकी है, महामारी नहीं आती तो अब तक यह हो चुकी होती, लेकिन उम्मीद करता हूं 2021 में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कुछ बेहतर जरूर होगा। 

अपनी शादी की योजना के अलावा, रणबीर कपूर ने यह भी बताया कि उन्होंने लॉकडाउन कैसे बिताया, उन्होंने आलिया भट्ट को ओवरएचीवर बताया और कहा कि आप जानते हैं कि मेरी प्रेमिका आलिया (भट्ट) एक ओवरएचीवर है। उसने लॉकडाउन में हर तरह की ऑनलाइन क्लास ली है - गिटार से लेकर स्किप्ट राइटिंग तक। और मैं हमेशा उसके बगल में एक अंडरएचीवर की तरह महसूस करता हूं। 

वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर 2021 में यश राज की फिल्म 'शमशेरा' और अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट भी उनके अपोजिट नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...