कियारा आडवाणी और राम चरण की बिग बजट फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, लॉन्च इवेंट पर नजर आए रणवीर सिंह

Ranveer in Hyderabad for the launch of Ram Charan and Kiara Advani next film
कियारा आडवाणी और राम चरण की बिग बजट फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, लॉन्च इवेंट पर नजर आए रणवीर सिंह
First Poster कियारा आडवाणी और राम चरण की बिग बजट फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, लॉन्च इवेंट पर नजर आए रणवीर सिंह
हाईलाइट
  • राम चरण
  • कियारा आडवाणी की अगली फिल्म के लॉन्च के लिए हैदराबाद में रणवीर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। बॉलीवुड के लाइव वायर स्टार रणवीर सिंह अभिनेता राम चरण और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म के लॉन्च में शामिल होने के लिए हैदराबाद में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

रणवीर के साथ, फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली और मेगास्टार चिरंजीवी भी मुहूर्त कार्यक्रम में शामिल हुए। बहुप्रतीक्षित फिल्म को अस्थायी रूप से एसवीसी 50 कहा जा रहा है। तस्वीरों की एक कड़ी में, रणवीर, राम से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में, पद्मावत स्टार फिल्म के निर्देशक शंकर और फिल्म के कलाकारों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्नपूर्णा स्टूडियोज में हुए भव्य लॉन्च में रणवीर का डबल पोनीटेल लुक था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कियारा ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर अपना उत्साह साझा किया।

कियारा ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म के लिए उत्साह का स्तर बढ़ गया है। मेरा दिल केवल एट द रेट शंकरशनमुग गरु द्वारा निर्देशित होने के लिए आभार से भर गया है, मेरे अद्भुत कोस्टार एट द रेट ऑल्वेजरामचरन हैशटैग दिल राजू गारू द्वारा निर्मित आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाओं के साथ हमारी फिल्म शुरू हो गई है। फिल्म में कथित तौर पर अंजलि, जयराम, नवीन चंद्रा और सुनील भी हैं। फिल्म से जुड़े अन्य विवरण अभी गुप्त हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story