बॉलीवुड: रणवीर ने अपने ससुर प्रकाश पादुकोण का वीडियो पोस्ट किया

December 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने अपने ससुर और पूर्व बैडमिंटन चैंपियन प्रकाश पादुकोण का 1983 विश्व कप के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया।

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में प्रकाश बता रहे हैं कि उस समय वह डेनमार्क में पेशेवर बैडमिंटन खेल रहे थे, जब उन्होंने रेडियो पर फाइनल मैच की खबर पाने की कोशिश की थी।

अविश्वसनीय अहसास को याद करते हुए, प्रकाश क्लिप में कहते हैं कि 25 जून, 1983, भारतीय खेलों के इतिहास में एक ऐतिहासिक दिन था। भारत ने पहली बार विश्व कप जीता, सबसे अप्रत्याशित रूप से! हम उस समय डेनमार्क में थे।

मैं पेशेवर बैडमिंटन खेल रहा था। मैं मैच को लाइव नहीं देख सका। मैं रेडियो या बीबीसी से समाचार प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता ने कहा कि जब हमने सुना कि भारत ने विश्व कप जीत लिया है, तो मुझे लगता है कि यह अविश्वसनीय था। भारत ने उन दिनों शक्तिशाली वेस्टइंडीज को हराया था। यह भारतीय क्रिकेट के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था।

रणवीर ने क्लिप को कैप्शन दिया, द लिविंग लीजेंड ऑफ बैडमिंटन, जो खुद एक विश्व चैंपियन है और मेरे प्रिय ससुर भी प्रकाश पादुकोण, जो 1983 विश्व कप जीत की यादों को शेयर कर रहे है! 83 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम, 3डी में।

83 में रणवीर द्वारा निभाए गए महान कपिल देव के नेतृत्व में 1983 का विश्व कप जीतने वाले भारत पर प्रकाश डाला गया है।

यह फिल्म 23 दिसंबर को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

(आईएएनएस)