comScore

रणवीर शौरी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर प्रकाश डाला

June 16th, 2020 17:01 IST
 रणवीर शौरी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर प्रकाश डाला

हाईलाइट

  • रणवीर शौरी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर प्रकाश डाला

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने ट्वीट के माध्यम से एक घटना पर प्रकाश डाला है, जिससे यह साबित हो सके कि बॉलीवुड की नसों में कितना गहरा भाई-भतीजावाद समाया हुआ है।

रणवीर ने लिखा, यह वास्तव में एक लोकप्रिय बॉलीवुड अवॉर्ड शो में सामने आया था, एक स्टार किड शो की सह-मेजबानी कर रहा था। वे अगले कैटेगरी की घोषणा करते हैं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता। नामांकित व्यक्तियों के बाद स्टार किड भी नॉमिनी में से एक होता है। सरप्राइज-सरप्राइज।

उन्होंने आगे लिखा, अवॉर्ड देने के लिए, मेजबान दो सम्मानित फिल्मी हस्तियों को आमंत्रित करते हैं, जो स्टार किड के माता-पिता होते हैं। कितना प्यारा संयोग है! प्रजेंटेटर्स लिफाफा खोलते हैं और विजेता के नाम की घोषणा करते हैं -जो होता है, स्टार किड, बिल्कुल! एक कोडक पारिवारिक क्षण!

उन्होंने आगे लिखा, स्टार किड होस्ट के डाइस से अवार्ड स्वीकार करने के लिए आगे बढ़ता है और एक छोटा सा धन्यवाद भाषण देता है और बाकी के शो को होस्ट करने के लिए वापस आ जाता है, जैसा कि होता है। इस तरह बॉलीवुड की मुख्यधारा किस तरह एक परिवार है।

इस सप्ताह की शुरुआत में रणवीर शौरी ने सोनचिरैया फिल्म में अपने सह-कलाकार और दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री में जीरो अकाउंटबिलिटी ट्रेंड की प्रवृत्ति पर भी सवाल उठाया था।

कमेंट करें
PXElk