जयेशभाई जोरदार मेरे दिल के सबसे करीब है

Ranveer Singh: Jayeshbhai Jordar is closest to my heart
जयेशभाई जोरदार मेरे दिल के सबसे करीब है
रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार मेरे दिल के सबसे करीब है
हाईलाइट
  • रणवीर सिंह : जयेशभाई जोरदार मेरे दिल के सबसे करीब है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार रणवीर सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार उनके दिल के सबसे करीब है, जिसमें उन्होंने देश के सबसे बड़े निर्देशकों के साथ काम किया है।

रणवीर कहते हैं कि मैं धन्य और भाग्यशाली हूं कि मुझे यह स्क्रिप्ट मिली जो लोगों को प्रभावित करेगी। मैं आभारी हूं। जिन भूमिकाओं को मैंने पर्दे पर जीवंत किया है, मुझे उन पर भी गर्व है।

मेरा हमेशा से मानना रहा है कि अगर मुझे देश का सबसे अच्छा अभिनेता-मनोरंजक बनना है, तो मुझे ऐसे काम करने होंगे जो कोई न करता हो।

उन्होंने आगे कहा, जयेशभाई जोरदार एक ऐसी फिल्म है जिसका हिस्सा बनकर मुझे बहुत मजा आया क्योंकि इसने मुझे फिर से एक ऐसा चरित्र निभाने के लिए प्रेरित किया, जिसका हिंदी सिनेमा में कोई संदर्भ बिंदु नहीं था।

रणवीर ने जोर देकर कहा कि जयेशभाई जैसा किरदार पहले नहीं देखा गया है।

रणवीर आगे कहते हैं कि उम्मीद है कि जयेशभाई पर्दे पर वीरता की परिभाषा बदल देगा और उम्मीद है कि सबसे मनोरंजक और प्रफुल्लित करने वाले अंदाज में लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश छोड़ेगा।

जयेशभाई के चरित्र और फिल्म से उनकी अपेक्षाओं के बारे में उन्हें क्या पसंद है, इस बारे में रणवीर कहते हैं कि वह तेज दिमाग वाला है और उसका दिल साफ है। स्क्रिप्ट सिर्फ उल्लेखनीय है। आपको ऐसी फिल्में हर दिन नहीं मिलती है। जयेशभाई एक दुर्लभ प्रोजेक्ट है। मुझे आशा है कि हम इस फिल्म के साथ सभी का मनोरंजन करने का प्रबंधन करेंगे क्योंकि यह वास्तव में सभी को आनंद देगी।

यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार को नवोदित दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित किया गया है।

यह फिल्म दुनियाभर में 13 मई 2022 को रिलीज हो रही है।

आईएएनएस

Created On :   19 April 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story