रेव पार्टी केस: NCB ने बॉलीवुड निर्माता इम्तिया खत्री के घर और कार्यालय पर मारी रेड, सुशांत केस में आ चुका है नाम

October 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर के रेव पार्टी ऑपरेशन के संबंध में बॉलीवुड निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और कार्यालय पर छापेमारी की। बांद्रा में शनिवार तड़के शुरू हुई छापेमारी एनसीबी द्वारा पहले गिरफ्तार किए गए कुछ आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री की कथित संलिप्तता के खुलासे के बाद शुरू हुई थी।

आर्यन खान के बाद बॉलीवुड निर्माता इम्तियाज खत्री के घर छापा मारा गया है, जिससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एनसीबी बॉलीवुड में एक-एक कड़ी जोड़कर छापे मार रही है। बताया जा रहा है कि, बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से इम्तियाज का संबंध है और एनसीबी ने इस ड्रग्स केस में मुंबई के कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

Mumbai drug bust case: Imtiaz Khatri house raided by the NCB; know about  the filmmaker and his connection to Sushant Singh Suicide case

पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान खत्री का नाम भी सामने आया था, जिन्होंने कथित तौर पर उन्हें और अन्य फिल्मी हस्तियों को ड्रग्स की आपूर्ति की थी। लेटेस्ट कार्रवाई जिसका विवरण उपलब्ध नहीं है, पिछले शनिवार (2 अक्टूबर) को लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर सवार रेव पार्टी की चल रही जांच में आया, जब एनसीबी ने बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया।

(आईएएनएस)