रवीना टंडन और फराह खान "सुपर डांसर 4" में आएंगे नजर, गुरु-शिष्य स्पेशल में सेलिब्रेट करेंगे "टीचर्स डे"

Raveena Tandon will come as a special guest in Super Dancer 4
रवीना टंडन और फराह खान "सुपर डांसर 4" में आएंगे नजर, गुरु-शिष्य स्पेशल में सेलिब्रेट करेंगे "टीचर्स डे"
Super Dancer 4 रवीना टंडन और फराह खान "सुपर डांसर 4" में आएंगे नजर, गुरु-शिष्य स्पेशल में सेलिब्रेट करेंगे "टीचर्स डे"
हाईलाइट
  • सुपर डांसर 4 में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी रवीना टंडन

डिजिटल डेस्क मुंबई। सुपर डांसर 4 के इस वीकेंड के एपिसोड में बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन रवीना स्पेशल एपिसोड और मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान गुरु शिष्य स्पेशल में "टीचर्स डे" मनाने के लिए नजर आने वाली है।

हालांकि शो को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर जज करते हैं, लेकिन इस बार जज के बीच अनुराग बसु नहीं होंगे। प्रतियोगियों में से एक नीरजा ने गुरु भावना के साथ रवीना फिल्म अक्स के प्रसिद्ध ट्रैक ये रात पर एक अभिनय प्रस्तुत किया। उनकी कोरियोग्राफी को देखकर रवीना प्रभावित हुईं और उन्होंने उनके डांस मूव्स की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में वह अवधारणा पसंद आई जिसे आप लोगों ने चुना था। नीरजा ने इस अभिनय को बहुत ही खूबसूरती से किया और समग्र नृत्य बहुत शक्तिशाली था। हर कदम में बहुत ऊर्जा थी।

Raveena Tandon to join 'Super Dancer 4' as special guest - Bhaskar Live  English News

रवीना ने गाने की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जब मैं इस गाने की शूटिंग कर रही थी, तो इसे राजू सुंदरम ने कोरियोग्राफ किया था। उस समय तक, मैंने बहुत एनर्जी वाले गाने किए थे, लेकिन जब मैं इस गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद घर पहुंची, तो मेरे घुटनों और बाहों पर चोट के निशान थे, क्योंकि इस गाने के लिए बहुत ऊर्जा की आवश्यकता थी। एक खास पल में रवीना टंडन नीरजा के लिए एक खास तोहफा लेकर आई हैं, उन्होंने कहा कि मैंने कई लोगों को नीरजा को आशीर्वाद देते देखा है। आज मैं आपके लिए एक विशेष ब्रेसलेट लाई हूं जिससे आपको बाद बुरी नजर नहीं लगेगी। सुपर डांसर 4 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story