बेटी की स्कूल फेयरवेल के बाद रवीना टंडन ने लिखा इमोशनल नोट

Raveena Tandon wrote an emotional note after her daughters school farewell
बेटी की स्कूल फेयरवेल के बाद रवीना टंडन ने लिखा इमोशनल नोट
बॉलीवुड बेटी की स्कूल फेयरवेल के बाद रवीना टंडन ने लिखा इमोशनल नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रवीना टंडन ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी बेटी राशा थडानी की विदाई की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। तस्वीरों में रवीना और उनके पति अनिल थडानी अपने बच्चों और करण जौहर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ, रवीना ने अपनी बेटी के जीवन में विशेष क्षण के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, डायस! पर 2023 की कक्षा को अलविदा कहना सभी माताओं और पिताओं के लिए अपने बच्चे को बड़ा होते देखना और वास्तव में अब घोंसले से बाहर निकलने की तैयारी करना कितना भावनात्मक क्षण है! हम आपके अच्छे और गॉडस्पीड की कामना करते हैं!

रवीना ने 1995 में दो लड़कियों, पूजा और छाया को गोद लिया और बाद में 2004 में उन्होंने फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी कर ली। इस जोड़े ने दो बच्चों, राशा और रणबीर थडानी का स्वागत करके अपने परिवार को बढ़ाया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jan 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story