सतपुड़ा टाइगर सफारी वीडियो में रवीना टंडन की तस्वीरें वायरल

Raveena Tandons pictures in Satpura Tiger Safari video go viral
सतपुड़ा टाइगर सफारी वीडियो में रवीना टंडन की तस्वीरें वायरल
बॉलीवुड सतपुड़ा टाइगर सफारी वीडियो में रवीना टंडन की तस्वीरें वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई/भोपाल। मध्य प्रदेश के वन विभाग द्वारा सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में 22 नवंबर को बाघिन के वीडियो की जांच शुरू करने के एक दिन बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने बुधवार को बढ़ते विवाद का मजाक उड़ाया और दावा किया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

22 नवंबर को रिजर्व के संरक्षित क्षेत्रों में एक बाघिन के पास उनकी गाड़ी चलाने की खबरों का मजाक उड़ाते हुए अभिनेत्री ने कहा कि वह वन विभाग द्वारा लाइसेंस प्राप्त एक जीप में यात्रा कर रही थीं, जो निर्दिष्ट पर्यटन पथ से जुड़ा हुआ है। रवीना ने कहा कि उनकी सफारी पर उनके साथ वन विभाग द्वारा प्रदान किए गए प्रशिक्षित गाइड और ड्राइवर थे, जिन्हें उनकी सीमाओं और कानूनी पक्षों को जानने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।

रवीना ने कहा, बाघ कब और कैसे प्रतिक्रिया देंगे, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमने कोई अचानक कार्रवाई नहीं की, लेकिन चुपचाप बैठे रहे और बाघिन को आगे बढ़ते देखा। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सफारी जीप को कथित तौर पर बाघिन के पास दिखाया गया है, कैमरे के शटर की आवाज सुनाई दे रही है और बाघिन गुस्से में उन पर दहाड़ रही है। हंगामे के बाद, मप्र वन विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार (29 नवंबर) को जांच का आदेश दिया और उन सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी जो उस सफारी पर थे।

रवीना ने कहा कि सोशल मीडिया पर सभी प्रकार के करीबी मुकाबले काफी नियमित हैं और सभी द्वारा अपलोड किए जाते हैं। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, भगवान न करे गाड़ी में कोई प्रसिद्ध व्यक्ति हो। तो फिर गलती किसकी है?

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story