रेमो डिसूजा : मैं लिजेल को क्लास के बाहर खड़ा करके उसे सजा देता था

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरियोग्राफर और जज रेमो डिसूजा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर याद किया कि कैसे वह अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा को हमेशा अपने फोन में व्यस्त रहने के लिए दंडित करते थे जब वह उनकी छात्रा थी।

रेमो ने कहा, मुझे अब भी याद है, उस समय मोबाइल फोन का बहुत क्रेज था और लिजेल हमेशा उसके फोन पर रहती थी। मैं नाराज हो जाता था और लिजेल को कक्षा के बाहर खड़ा करके उसे दंडित करता था। लेकिन उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अब वह काफी जिम्मेदार हैं और घर की हर चीज का ख्याल रखती हैं।

मैं लिजेल के लिए मेरे मन में जितना सम्मान है, उसे स्वीकार करना चाहूंगा। वह वास्तव में एक ऐसी जिम्मेदार महिला के रूप में परिवर्तित हो गई है और मैं वास्तव में इस कहावत में विश्वास करता हूं कि हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला होती है। हालांकि, इसके बजाय मेरे पीछे होने के नाते, मैं कहूंगा कि वह हमेशा मेरे साथ रही है और मैं वास्तव में नहीं जानता कि उसने हमारे घर की छोटी-छोटी चीजों को कैसे प्रबंधित किया।

अपनी पत्नी को सुपर मॉम बताते हुए रेमो ने कहा, बच्चों को जो कुछ भी चाहिए था, उन्हें अपने स्कूलों में प्रवेश कैसे मिला, या वे विदेश कैसे गए, मेरी पत्नी ने सब कुछ प्रबंधित किया है। मुझे कुछ भी नही पता। वह वास्तव में एक सुपर मॉम है, और वह मेरी दुनिया चला रही है।

भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर के साथ जज के रूप में नजर आने वाली रेमो, दीप्ति कृष्ण दासन और उनके पति कृष्णा दासन के प्रदर्शन को देखकर दंग रह गईं। युगल ने अपने अभिनय के माध्यम से रेमो और लिजेल की प्रेम कहानी को चित्रित किया।

डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.