सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई रिया चक्रवर्ती, नोट में लिखा मिस यू एवरी डे 

Rhea Chakraborty gets emotional on Sushant Singh Rajputs death anniversary, miss you every day written in the note
सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई रिया चक्रवर्ती, नोट में लिखा मिस यू एवरी डे 
रिमेंबरिंग सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई रिया चक्रवर्ती, नोट में लिखा मिस यू एवरी डे 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी पहचान बनाने के लिए जाने जाते हैं सुशांत सिंह राजपूत, हालांकि यह चमकता सितारा बड़ी जल्दी सबको अलविदा कह कर चला गया। 14 जून 2020 को सुशांत के फैंस के लिए एक ऐसी हैरान करने वाली खबर आई जो वो कभी सुनना नहीं चाहते होंगे। आज एक्टर की दूसरी पुण्यतिथि है, आज ही के दिन उनकी मिस्टीरियस हालात में मौत हो गई थी। आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर परिवार से लेकर फैंस तक याद कर रहें और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। आज एक बार फिर सोशल माडिया पर जस्टिस फॉर सुशांत की अपील तेज हो गई है, इन दो सालों में कोई भी ऐसा दिन नहीं होगा जब एक्टर के फैंस ने उन्हे याद नहीं किया हो। 

रिया ने शएयर किया पोस्ट
सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर के लिए पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में रिया ने दोनों की कुछ अनसीन फोटोज पोस्ट की है। वहीं सुशांत को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मिस यू एवरी डे" और उसके बाद एक हार्ट वाला इमोजी लगाया है। इस तस्वीर में दोनों के आउटिंग की एक प्यारी झलक देखने को मिल रही है। जैसे ही रिया ने पोस्ट शेयर किया फैंस ने उस पर कमेंट और लाइक की बौछार कर दी। कई फैन कमेंट सेक्शन में एकटर को मिस करते नजर आए और रिया को स्ट्रॉंग रहने की सलाह दी। 

रिया पर लगे थे गंभीर आरोप
सुशांत मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे। उनके मौत की छानबीन कर रही पुलीस ने रिया से और उनके भाई से इस मामले में लंबे समय तक पूछताछ की थी। रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग और एसएसआर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया गया था, जिसके बाद रिया और उनके भाई को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। रिया को एक महीने तक मुंबई की भायखला जेल में रखा गया था और उनके भाई को तीन महीने बाद जमानत दी गई थी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो, रिया आखिरी बार रूमी जाफरी की फिल्म "चेहरे" मेंनजर आईं थी, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी अपने भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यहां देखें उसकी एक झलक।

Created On :   14 Jun 2022 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story