Bollywood: ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट किया

Richa Chadha made her Twitter account private
Bollywood: ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट किया
Bollywood: ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट की सेटिंग्स को प्राइवेट में बदल दिया है। इस फैसले के पीछे अभिनेत्री ने अपना स्पष्टीकरण भी दिया है। ऋचा ने अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ऋचा चड्ढा से शनिवार को खुलासा किया कि उन्होंने क्यों अपने अकाउंट की सेंटिग प्राइवेट की। उन्होंने ऐसा इसिलए किया, क्योंकि वह माइंडलेस स्क्रोलिंग पर कम समय बिताना चाहती हैं।

उन्होंने पोस्ट किया, मैं अपने अकाउंट को प्राइवेट करने जा रही हूं। ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि यह प्लेटफॉर्म टॉक्सिक है( अब दुनिया भी टॉक्सिक है तब अब क्या करें)। मैं यहां मदद करने, समर्थन करने, प्रोत्साहित करने, सिर्फ जोक समझने के लिए हूं, लेकिन मेरे पास एक समय सीमा है और इस माइंडलेस स्क्रॉलिंग में बहुत अधिक समय लगता है!

खेसारीलाल अब प्रदीप, पराग के साथ मिलकर बनाएंगे लिट्टी चोखा

अभिनेत्री ने अपने मोबाइल फोन से एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिससे पता चलता है कि वर्तमान में उनका प्रतिदिन सोशल मीडिया का समय 4 घंटे 14 मिनट है। उनका साप्ताहिक कुल 29 घंटे और 40 मिनट समय है, जिसमें से 19 घंटे और 49 मिनट सोशल नेटवकिर्ंग पर और 9 घंटे विशेष रूप से ट्विटर पर बिताए गए हैं!

वहीं उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, सुख और समृद्धि के लिए सबसे अच्छा मंत्र है अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को डिलीट करना।

Created On :   25 July 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story