ट्रेलर रिलीज : रिनजिंग डेंजोंगपा कर रहे "स्क्वाड" से डेब्यू, फिल्म का ट्रेलर आया सामने

November 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेता डैनी डेंजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेंजोंगपा की पहली फिल्म स्क्वाड का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म में पूर्व बाल अभिनेत्री मालविका राज भी हैं। नीलेश सहाय द्वारा निर्मित, निर्देशित और लिखित, स्क्वाड में पूजा बत्रा, मोहन कपूर, अमित गौर, तनीषा ढिल्लन, दिशिता जैन भी हैं और यह देश के विशेष बलों के बीच की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके केंद्र में एक छोटी लड़की है।

रिनजिंग डेंजोंगपा ने कहा कि हम यह देखने के लिए बहुत उत्साह है कि लोग फिल्म को कैसे प्रतिक्रिया देंगे और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे इसे देखेंगे और इसे पसंद करेंगे। मैंने व्यक्तिगत रूप से स्क्वाड की यात्रा के माध्यम से बहुत कुछ सीखा है। करण जौहर की कभी खुशी कभी गम में युवा पू का किरदार निभाने वाली मालविका राज अब बड़ी हो गई हैं और इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

उन्होंने कहा, मुझे कभी नहीं पता था कि मेरे पास इतनी ताकत है, जब मुझे बताया गया कि फिल्म में मुझे रिनजिंग के साथ बहुत सारे एक्शन करना होगा, लेकिन नीलेश ने वास्तव में हम पर उतना विश्वास किया, जितना हम खुद पर विश्वास करते थे और इससे वास्तव में मदद मिली। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्होंने मुझे उस समय के3जी के लिए दिया था। स्क्वाड 12 नवंबर को जी5 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

(आईएएनएस)

वीडियो- ZEE5

खबरें और भी हैं...