दैनिक भास्कर हिंदी: ऋषि कपूर ने साझा की तस्वीर, यूजर्स को दिया पहचानने का चैलेंज

January 24th, 2020

हाईलाइट

  • ऋषि कपूर ने साझा की तस्वीर, यूजर्स को दिया पहचानने का चैलेंज
  • ऋषि ने बताया कि ये फोटो किसी फिल्म की नहीं बल्कि फैमिली जोक की है।
  • ऋषि कपूर ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि कैसे प्राण अपना रूप बदलने में माहिर थे

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अकसर कई सारी नई-नई चीजें साझा करते रहते हैं।

इस बार उन्होंने ट्विटर पर अपने 34 लाख फॉलोअर्स के साथ एक महिला की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। इनमें से अधिकतर यह पहचान गए कि साड़ी में सजी-धजी यह महिला कोई और नहीं बल्कि बीते जमाने में बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्राण हैं।

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा, आपको बताना है कि यह व्यक्ति कौन है? अगर किसी को अन्य सूत्रों से पहले से ही इसकी जानकारी है, तो कृपया इसका खुलासा करने से बचें। दूसरों के लिए इस सस्पेंस को न बिगाड़ें। धन्यवाद। मैं आपको 10/20/50 अंदाजा लगाने का मौका देता हूं। जवाब जल्द ही मिलेगा।

अपने वायदे के मुताबिक उन्होंने इसके जवाब को ट्वीट किया।

 

उन्होंने लिखा, यह दिग्गज प्राण साहब हैं। आप में से कई ने इनको सही पहचाना। इसके लिए आपको बधाई। प्राण अंकल भेष बदलने में माहिर थे। यह किसी फिल्म के लिए नहीं था बल्कि एक निजी पारिवारिक मजाक के चलते उन्होंने ऐसा किया था।

ज्यादातर लोग प्राण के नाम का अनुमान लगाने में सक्षम रहे क्योंकि तस्वीर पर हाथ से कुमारी प्राण शब्द लिखा हुआ था। एक यूजर ने न केवल सही अनुमान लगाया बल्कि इससे जुड़ी पूरी जानकारी भी दी।

उस यूजर ने लिखा, यह प्रख्यात अभिनेता प्राण हैं। अपने बड़े भाई की शादी में अपनी नवविवाहित भाभी को सरप्राइज देने के लिए वह भाई की प्रेमिका के रूप में सजे थे।