केबीसी 13 : रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आएंगे केबीसी में नजर, अमिताभ के साथ मस्ती भरा होगा एपिसोड

October 8th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा शुक्रवार, 8 अक्टूबर, रात को अमिताभ बच्चन के निर्देशन वाले रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में विशेष अतिथि होंगे। अभिनेता बिग बी के साथ बातचीत में अपने उद्योग के अनुभव और उनके बारे में कम ज्ञात तथ्यों को साझा करते हुए दिखाई देंगे।

जेनेलिया अपने पहले विज्ञापन के बारे में बात करती हैं, जहां उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला था। वे याद करती हैं और उस समय के बारे में बताती है जब उन्होंने एक साथ शूटिंग की थी और बिग बी ने जेनेलिया के क्लोज-अप शॉट का अनुरोध किया था न कि खुद का। रितेश ने जेनेलिया के साथ अपनी शादी के लिए बिग बी को श्रेय देते हुए कहा कि अगर आपने उस दिन क्लोज-अप नहीं रखा होता, तो हम शादी नहीं कर पाते। क्लोज-अप के कारण, उन्होंने और मैंने अपनी पहली फिल्म एक साथ की।

बच्चन ने रितेश को एक परफेक्शनिस्टबताया। शो में रितेश ने जेनेलिया को फिल्मी अंदाज में घुटने में बैठकर प्रपोज भी किया, इतना ही नहीं साथ में बिग बी की फिल्म के डायलॉग भी बोले। कौन बनेगा करोड़पति13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)