comScore

सड़क 2 का पोस्टर लॉन्च, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर ने फिल्म के बॉयकट की कही बात

June 29th, 2020 21:30 IST
 सड़क 2 का पोस्टर लॉन्च, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर ने फिल्म के बॉयकट की कही बात

हाईलाइट

  • सड़क 2 का पोस्टर लॉन्च, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर ने फिल्म के बॉयकट की कही बात

मुंबई, 29 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार महेश भट्ट ने सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म सड़क 2 के पोस्टर को जारी किया, जिसमें उनकी बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे जारी करने के तुरंत बाद ही उन्हें काफी ट्रोलिंग व घृणा का सामना करना पड़ा।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से भट्ट को भी तमाम अन्य सेलेब्रिटीज की तरह बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और बाहर से आने वाली प्रतिभाओं संग गलत रवैया अपनाने के आरोप लगे।

सोमवार को भट्ट ने एक कैप्शन के साथ पोस्टर को जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, जब आप एक अंत तक आते हैं, तब आपको पता चलता है कि यह कोई अंत नहीं है।

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ यूजर्स ने फिल्मकार की आलोचना की, उन्हें सुशांत की मानसिक स्थिति को खराब तरीके से बताने के लिए जिम्मेदार बताया और सड़क 2 के बहिष्कार करने की भी धमकी दी।

एक यूजर ने लिखा, दोस्तों, जिसने 26/11 को आरएसएस की साजिश बताया, उसके खुद के बेटे ने जगहों को पहचानने में आतंकियों की मदद की, सुशांत को मानसिक रूप से अस्थिर घोषित करने का प्रयास किया, अपनी बेटी से भी कम उम्र की लड़की से इसने रिश्ता रखा, घटिया किस्म का इंसान है..पता नहीं यह आदमी जेल में क्यों नहीं है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, जब आप जानबूझकर किसी की जिंदगी का अंत कर देते हैं, तो जल्द ही आपका भी अंत होने लगता है।

किसी और यूजर ने लिखा, हमें कोई दिलचस्पी नहीं है..भाड़ में जाओ।

कमेंट करें
q2DMH