भाबीजी घर पर हैं के बाद ओटीटी पर काम करना चाहते हैं रोहिताश्व गौड़

Rohitashv Gaur wants to work on OTT after Bhabiji Ghar Par Hain
भाबीजी घर पर हैं के बाद ओटीटी पर काम करना चाहते हैं रोहिताश्व गौड़
बॉलीवुड भाबीजी घर पर हैं के बाद ओटीटी पर काम करना चाहते हैं रोहिताश्व गौड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रोहिताश्व गौड़ ने कहा कि वह अपने मौजूदा शो भाबीजी घर पर हैं के बाद शायद टीवी प्रोजेक्ट नहीं लेंगे और ओटीटी करना पसंद करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे लखनऊ में एक लेक्च र के दौरान टीवी पर हो रहे काम के बारे में अपना नजरिया साझा कर रहे थे।

उन्होंने कहा, हो सकता है, मैं भाभीजी घर पर हैं के बाद टीवी नहीं करूंगा। मैं परिपक्व काम करना चाहता हूं और ओटीटी पर जिस तरह का काम हो रहा है। मुझे लगता है कि मैंने टेलीविजन पर काफी काम किया है। इसके अलावा, मैं डेली सोप के लिए नहीं बना हूं और मैं अलग-अलग जॉनर में काम करना चाहता हूं, जो मौजूदा माध्यम पर संभव नहीं है।

लापतागंज जैसे सिटकॉम में काम कर चुके अभिनेता को लगे रहो मुन्ना भाई, क्या कहना, मुन्ना भाई एमबीबीएस और पीके जैसी फिल्मों में भी देखा गया था। उन्होंने कहा कि, पहले वरिष्ठ अभिनेता हुआ करते थे, या राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से स्नातक थे जो टीवी में काम करते थे लेकिन अब यह नहीं देखा जाता है और इसका कारण काम की गुणवत्ता है जो उन्हें टीवी पर नहीं मिलता है।

उनके अनुसार टीवी पर परिपक्व काम की कमी है और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस तरह के और भी गंभीर काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई शो प्रेम चंद्र या मन्नू भंडारी की कहानियों, डिस्कवरी ऑफ इंडिया, चाणक्य जैसी साहित्यिक कृतियों पर आधारित थे। हालांकि आज यह ज्यादा देखने को नहीं मिलता है और यही वजह है कि एनएसडी के ग्रेजुएट ओटीटी पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आगे अभिनेता ने कहा, एनएसडी स्नातक पहले टीवी पर काम करते थे क्योंकि जिस तरह की परिपक्व सामग्री थी, वह उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए आकर्षित करती थी। अब, उनका झुकाव ओटीटी की ओर अधिक है। दुर्भाग्य से, केवल हम टीवी पर अच्छे चेहरे देखते हैं, या मैं कह सकते हैं कि वे केवल टेलीविजन पर काम करते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jan 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story