दैनिक भास्कर हिंदी: Hostages: एक बेकसूर को मारने की कहानी कर देगी आपके रोंगटे खड़े

June 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर एक थ्रिलर वेब सीरीज रिलीज हो गई है। इसका नाम है Hostages, इसमें  रोनित रॉय, टिस्का चोपड़ा, प्रवीण डब्बास और दलीप ताहिल मुख्य भूमिका में हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर इज़राइली शो पर बेस्ड है और 10 एपिसोड की सीरीज है, जिसे सुधीर मिश्रा ने डॉयरेक्ट किया है। इस सीरीज में एक डॉक्टर के परिवार को होस्टेज बना लिया जाता है और उससे एक मासूम को मारने के लिए कहा जाता है। 

फिलहाल पिछले एपिसोड में अलग-अलग कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराया गया। सबसे पहले एसपी पृथ्वी सिंह (रोनित रॉय) की ड्यूटी का अंतिम दिन है और वो एक आतंकवादी को पकड़ लेते हैं। उनके बाद डॉक्टर मीरा आनंद (टिस्का चोपड़ा) का इंट्रोडक्शन होता है। जिसे मुख्यमंंत्री (दलीप ताहिल) का ऑपरेशन करने की ज़िम्मेदारी दी गई है। मीरा के पति (प्रवीण) स्कूल प्रिंसिपल हैं और उनका बेटा इसका बहुत फायदा उठाता है। वो पैसे के बदले पेपर लीक करता है। वहीं उनकी छोटी बेटी ये जानकर शॉक में है कि वो प्रेग्नेंट है।

साथ ही मीरा के घर पर नजर रखने के लिए एक शख्स (आशिम गुलाटी) आता है, जो इंटरनेट प्रोवाइडर बनकर घर में घुसता है। मीरा के केबिन से भी एक रहस्यमयी शख्स निकलता दिखाई देता है। मीरा का पूरा परिवार रात के वक्त जब क्वालिटी टाइम बिता रहा होता है। उसी वक्त कुछ लोग उन पर हमला करते हैं और मीरा पर मुख्यमंत्री को मारने का दबाव बनाते हैं। 

खास बात यह है कि ऑडियंस को शॉक तब लगेगा, लब उन्हें पता चलेगा कि किडनैपर कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी सिंह है। एक पुलिस ऑफिसर कुछ समय पहले आतंकवादी को पकड़ रहा था। वह अब मुख्यमंत्री को मारना चाहता है। अगर बात एक्टर्स की एक्टिंग की जाए तो सभी एक्टर्स ने शानदार भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।