रयान गोस्लिंग ने बार्बी के लुक में परफेक्ट केन डॉल बनाई

Ryan Gosling Creates the Perfect Cane Doll in the Look of Barbie
रयान गोस्लिंग ने बार्बी के लुक में परफेक्ट केन डॉल बनाई
हॉलीवुड रयान गोस्लिंग ने बार्बी के लुक में परफेक्ट केन डॉल बनाई
हाईलाइट
  • रयान गोस्लिंग ने बार्बी के लुक में परफेक्ट केन डॉल बनाई

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार रेयान गोस्लिंग ने वार्नर ब्रदर्स के ग्रेटा गेरविग की बार्बी के लुक में परफेक्ट केन डॉल बनाई है, जिसमें मार्गोट रॉबी मुख्य भूमिका में हैं।

वैराइटी के अनुसार, स्टूडियो ने गोस्लिंग के केन स्पोर्टिग सिक्स-पैक एब्स, ब्लीच ब्लॉन्ड हेयर और एक स्प्रे टैन की एक आकर्षक तस्वीर पेश की है।

गेरविग ने बार्बी स्क्रिप्ट को अपने साथी फ्रांसिस हा और मिस्ट्रेस अमेरिका के सहयोगी नूह बुंबाच के साथ सह-लिखा।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल फिल्म पर प्रोडक्शन का काम चल रहा है। सहायक कलाकारों में अमेरिका फेरेरा, सिमू लियू, केट मैककिनोन, एलेक्जेंड्रा शिप, एम्मा मैके, किंग्सले बेन-अदिर, इस्सा राय, माइकल सेरा और बहुत कुछ शामिल हैं। हालांकि बार्बी के किसी भी कथानक के विवरण की पुष्टि नहीं हुई है, यह अफवाह है कि कई बार्बी और केन पात्र साजिश में शामिल हैं।

लियू ने इस साल की शुरूआत में बार्बी को जंगली के रूप में वर्णित करते हुए कहा, काश मैं आपको दिखा सकता हूं कि हम दिन-प्रतिदिन क्या करते हैं क्योंकि यह पागल है।

फिल्म संगीतमय नहीं है, लेकिन लियू ने कहा कि वह फिल्म के लिए नृत्य पूर्वाभ्यास में हैं। वार्नर ब्रदर्स की बार्बी 2 जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story