अनोखेलाल सक्सेना ने किया "भाभी जी घर पर है" को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- कुछ गलतफहमी हुई है....

Saanand Verma talks about the character of Angoori in Bhabhi Ji Ghar Par Hai
अनोखेलाल सक्सेना ने किया "भाभी जी घर पर है" को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- कुछ गलतफहमी हुई है....
टेलीविजन शो अनोखेलाल सक्सेना ने किया "भाभी जी घर पर है" को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- कुछ गलतफहमी हुई है....

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनोखेलाल सक्सेना की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सानंद वर्मा ने हाल ही में भाभी जी घर पर है में अंगूरी की भूमिका निभा कर सभी को चकित कर दिया।

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि शो में, अंगूरी और उनके पति मनमोहन तिवारी के बीच कुछ गलतफहमी हुई है और उन्होंने उसे छोड़ दिया है। चूंकि तिवारी ने मुझ पर बहुत बड़ा उपकार किया था, जिसे मैं वापस लौटना चाहता था। जरूरत के इस समय में मैंने उनकी मदद करने की सोची, ताकि अंगूरी और तिवारी एक बार फिर साथ आ जाएं। उन्होंने कहा कि वास्तव में, मुझे पूरी तरह से अंगूरी की नकल नहीं करनी थी, मुझे संतुलन बनाए रखना था ताकि यह मजाकिया लगे। यह एक दिलचस्प ट्रैक है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

Saanand Verma on being 'Angoori' in 'Bhabhi Ji Ghar Par Hai' - Social News  XYZ

भाभी जी घर पर है में शुभांगी अत्रे को अंगूरी की भूमिका में देखा गया है, और सानंद ने खुलासा किया कि अभिनेत्री उन्हें अंगूरी के गेटअप में देखकर काफी खुश थी। उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश थी, साथ ही यह भी कहा कि मैं पूरे गेट अप में बहुत सुंदर दिख रहा था। दरअसल, शुभांगी ने पहले शो में मेरी भूमिका निभाई थी, इसलिए अब यह एक रोल रिवर्सल जैसा था।

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह सिर्फ प्रवाह के साथ गए और बताया कि कि फिल्मों या ओटीटी के विपरीत, टीवी पर आपको तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है क्योंकि टीवी पर आप रोजाना एक एपिसोड दे रहे हैं, इसलिए आपके पास करने का समय नहीं है। आपको बस जो आपके सामने है उसका पालन करने की आवश्यकता होती है।

(आईएएनएस)

Created On :   13 Oct 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story