बॉलीवुड: सबा आजाद ने ऋतिक को फ्रेंच में कहा मोन अमोर

May 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री-गायिका सबा आजाद ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के इंस्टाग्राम ऑफिशियल के साथ अपने रिश्ते को मोन अमोर कहकर जाहिर किया।

सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और अपने अगले प्रोजेक्ट मिनिमम की घोषणा की, जो एक अंतरराष्ट्रीय ड्रामा है और ऋतिक ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

उसने अपनी पोस्ट में साझा किया- माई नेक्स्ट विद इन जेम्स - आज वराईटी में- सबा आजाद, नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी, रुमाना मोल्ला टू स्टार मिनिमम में, आप्रवासी भारतीय ड्रामा फीचर सेट बेल्जियम में, संयुक्त रूप से प्लाटून द्वारा निर्मित वन फिल्म्स और एलानार फिल्म्स। शिलादित्य बोरा और राधिका लवू द्वारा निर्मित, यह फिल्म जून 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। अंतर्राष्ट्रीय नाटक लेखक-अभिनेता रुमाना मोल्ला द्वारा निर्देशित पहली फिल्म में होगी।

इस खबर पर टिप्पणी करते हुए, ऋतिक ने लिखा- हेहे, आप इसे मारने वाले हैं ओई ओई ।

वॉर स्टार को जवाब देते हुए, सबा ने जवाब दिया-फिंगर्रस क्रॉस्ड मोन अमौर (माई लव)।

ऋतिक की मौसी कंचन रोशन ने भी उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं और बधाई दी।

ऋतिक और सबा कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं।

सबा ने दिल कबड्डी से अपने अभिनय की शुरूआत की और 2011 में साकिब सलीम के साथ फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे में भी नजर आई थीं। उन्हें आखिरी बार एंथोलॉजी सीरीज फील्स लाइक इश्क में देखा गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.