Picture Inside: साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में ऐसा होगा संजय दत्त का लुक

Picture Inside: साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में ऐसा होगा संजय दत्त का लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म में अब तक गैंगस्टर के किरदार में रणदीप हुड्डा और इरफान खान नजर आ चुके हैं। दोनों ही फिल्मों में जिम्मी शेरगिल और माही गिल नजर आ चुके हैं। इस बार तिग्मांशू धूलिया बॉलीवुड के सबसे जबरदस्त गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले अभिनेता को लेकर आए हैं। जी हां इस फिल्म में इस बार एंट्री होगी संजय दत्त की। 

 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल चल रहा है। इसके साथ ही तरण आदर्श ने संजय दत्त का फिल्म से एक हैंडसम लुक भी शेयर किया है।

 

 

आपको बता दें इससे पहले भी फिल्म से संजय दत्त और अभिनेत्री चित्रांगदा की कई फोटो सामने आ चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की टीम ने अंतिम शेड्यूल को राजस्थान के बीकानेर में शूट कर लिया है। इस फिल्म के लिए संजय ने खूब मेहनत की है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय को तेज बुखार था, लेकिन इसके बावजूद संजय ने किसी भी तरह की एंटीबायोटिक न लेते हुए शूटिंग का काम पूरा किया। 


इस फिल्म के बाद संजय नर्गिस फखरी के साथ फिल्म ‘तोरबाज’ में भी नजर आएंगे। चित्रांगदा सिंह लंबे समय के बाद किसी फिल्म में नजर आएंगी। बता दें फिल्म का मुख्य हिस्सा पिछले साल सितंबर और अक्टूबर में शूट हो चुका है।

इस बार जिमी शेरगिल और माही गिल के अलावा ‘साहब बीवी गैंग्स्टर 3’ में कबीर बेदी, दीपक तिजोरी भी नजर आएंगे। अब तक इसकी 80 प्रतिशत शूटिंग तो पूरी भी हो चुकी है। रिलीजिंग डेट के बारे में अभी कुछ नहीं पता। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई है। 
 
 

Created On :   10 Jan 2018 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story