सैफ, तैमूर ने रिसाइकिल पेपर से बनाया रॉक बैंड स्टेज

Saif, Taimur make rock band stage out of recycled paper
सैफ, तैमूर ने रिसाइकिल पेपर से बनाया रॉक बैंड स्टेज
बॉलीवुड सैफ, तैमूर ने रिसाइकिल पेपर से बनाया रॉक बैंड स्टेज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान ने अपने अभिनेता-पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे पुनर्नवीनीकरण कागज के साथ रॉक बैंड मंच का निर्माण कर रहे हैं। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सैफ एक कार्डबोर्ड बॉक्स और लेगो का उपयोग करके तैमूर को रॉक बैंड स्टेज बनाने में मदद करते नजर आ रहे हैं।

करीना ने वीडियो के साथ लिखा, इस हैशटैग-स्वतंत्रता दिवस, हमने बनाने की कोशिश की.. और निर्माण हमने किया। टिम का पहला रॉक बैंड मंच, पुनर्नवीनीकरण कागज से बना है। पुन: उपयोग, रीसायकल, मुक्त रहें ..हैशटैग- फैमिलीटाइम हैशटैग-रील्स हैशटैग- रीलइटफीलइट।

अभिनय के मोर्चे पर, करीना की नवीनतम रिलीज आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह अभिनीत लाल सिंह चड्ढा है। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। सैफ नव नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ अभिनय करते नजर आएंगे, जिसमें राधिका आप्टे भी हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story