साजिद खान बिग बॉस 16 में हुए शामिल, शहनाज ने भेजा वीडियो संदेश

Sajid Khan included in Bigg Boss 16, Shahnaz sent a video message
साजिद खान बिग बॉस 16 में हुए शामिल, शहनाज ने भेजा वीडियो संदेश
बिग बॉस 16 साजिद खान बिग बॉस 16 में हुए शामिल, शहनाज ने भेजा वीडियो संदेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म निर्माता, कॉमेडियन और अभिनेता साजिद खान, जिन्हें अब से पहले मी टू विवाद के चलते खबरों में आए थे। अब सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बन गए हैं। साजिद को उनकी फिल्मों हाउसफुल और हाउसफुल 2 के लिए जाना जाता है। इसके अलावा झूठ बोले कौवा काटे, मैं हूं ना और मुझसे शादी करोगी में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है।

मंच पर आने के बाद साजिद ने सलमान खान से कहा कि वह चार साल से घर पर बैठे हैं और अब इस शो के जरिए दर्शकों के साथ एक बार फिर से रिश्ता बनाना चाहते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह सभी काम करने के लिए तैयार हैं और घर के अंदर विनम्र रहने की कोशिश करेंगे। साजिद ने कहा कि उनकी बहन, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने उन्हें शो में अपना असली पक्ष दिखाने की सलाह दी थी।

इस बीच शहनाज गिल ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजकर कहा कि उन्हें खूब मस्ती करनी चाहिए न कि लड़ाई। इस वीडियो को देखने के बाद साजिद ने कहा कि शहनाज उनके लिए छोटी बहन जैसी हैं। बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story